इस दिन से होगी Rishabh Pant की क्रिकेट करियर में वापसी

0
309
Rishabh Pant Health Update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हाल ही में एक भयानक दुर्घटना में चोटिल हुए भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ी खुशखबरी (Rishabh Pant Health Update) सामने आ रही है। हालांकि गंभीर रूप से चोटिल होने के कारण ऋषभ पंत न ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा बन पाए और न ही वह आईपीएल 2023 में भी खेल पायेंगे। इस बीच अब आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने बड़ा संकेत दिया है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज मैदान पर कब वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand crime news today
चोर ने अपने ही चोरी की घटना का बनाया रैप

सौरव गांगुली ने कहा, ”उस भयानक हादसे के बाद मैंने उनसे कई बार बात की है। वह सर्जरी के (Rishabh Pant Health Update) बाद बेहद कठिन दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में मैं उनके जल्द ही ठीक होने की कामना करता हूं।” उन्होने आगे बताया कि एक साल में या कुछ वर्षों में हो सकता है कि वह भारत के लिए दोबारा खेले।

इस दौरान जब सौरभ गांगुली से पूछा गया कि क्या वह ऋषभ पंत को आईपीएल के दौरान कुछ समय टीम के साथ देखना पसंद करेंगे, जिससे उनके उबरने में भी मदद मिल सके? इसका जवाब देते हुए सौरव गांगुली ने कहा, ”ये हम अभी देखेंगे।” ऐसे में आपको बता दें कि दिल्ली टीम ने अब तक ऋषभ पंत के विकल्प की घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand accident news
मां संग स्कूल जा रही थी बच्ची, रास्ते में हुई मौत, जाने पूरा मामला

Rishabh Pant Health Update: डेविड वॉर्नर को टीम की कमान सौंपे जाने की संभावना

उधर, डेविड वॉर्नर को टीम की कमान सौंपे जाने की संभावना जताई जा रही है जबकि (Rishabh Pant Health Update) इस सत्र में अक्षर पटेल उप कप्तान के रूप में दिखेंगे, ऐसा भी कहा जा रहा है। गौरलतब है कि 30 दिसंबर 2022 को Rishabh Pant कार दुर्घटना का शिकार हो गये थे, जिसमें उनके घुटने समेत शरीर के कई अंगों पर काफी चोटें आई थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com