चीला नदी से बरामद हुआ युवती का शव

0
32
Cheela Bairaj Rishikesh

Cheela Bairaj Rishikesh: रविवार शाम नहर मे डूबी थी युवती

Uttarakhand News Desk: ऋषिकेश के चीला नदी में रविवार शाम एक युवती के संदिग्ध परिस्तिथियों में डूब जाने की खबर सामने आई है। युवती के डूब जाने कि सूचना मिलते ही SDRF की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया लेकिन अंधेरा होने कि वजह से कोई भी सुराग उनके हाथ नहीं लगा।

ऐसे में सोमवार सुबह दुबारा से सर्च अभियान चलाया गया जिसमे SDRF की टीम द्वारा युवती का शव चीला पावर हाउस (Cheela Bairaj Rishikesh) जलाशय से बरामद किया गया। वहीं परिजनों ने युवती की पहचान भी की है।

cheela
Source: Social media

लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी के मुताबिक बैराज कालोनी निवासी आंचल (23 वर्ष) रविवार की शाम करीब छह बजे संदिग्ध परिस्थिति में चीला नहर (Cheela Bairaj Rishikesh) में बह गई थी। आसपास के लोगों ने युवती को डूबते देख इसकी सूचना पुलिस को दी। यहां से गुजर रहे व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी कि एक युवती नहर (Cheela Bairaj Rishikesh) में डूब रही थी। वह बचाओ-बचाओ की आवाज दे रही थी।

यह भी पढ़ें:
kashi
काशी में कार्तिक पूर्णिमा पर मनाई जाएगी भव्य देव दीपावली

जिसपर SDRF की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया। मगर, जब टीम नहर (Cheela Bairaj Rishikesh) की ओर पहुंचे, तब तक युवती तेजी से बहते हुए आंखों से ओझल हो गई। काफी ढूँढने के बाद बीती शाम कोई भी सुराग उनके हाथ नहीं लग सका। जिसके बाद सोमवार सुबह सुबह फिर से सर्च अभियान चलाने के बाद टीम ने शव को बरामद किया। पुलिस के मुताबिक इस हादसे का कारण अभी तक पता नहीं चल सका। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि आज पास के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि युवती ने पशुलोक बैराज के समीप अपने दोपहिया वाहन को खड़ा किया था। आँचल ने छलांग लगाई या फिर कुछ अन्य कारण है पुलिस इसकी जांच मे जुट गई है। पुलिस ने यह भी बताया कि मामले मे परिजनों और आस पास के लोगों से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें:
vikasnagar accident
पहाड़ों में हो रहे शहरों से आने वाले यात्री सड़क हादसों के शिकार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com