अचानक एम्स ऋषिकेश पहुँची सीबीआई की टीम, मचा हड़कंप

0
378
CBI in Aiims Rishikesh

Uttarakhand Devbhboomi Desk: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में अचानक सीबीआई की टीम के पहुंचने से हड़कंप मच (CBI in Aiims Rishikesh) गया। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम एम्स ऋषिकेश में जांच पड़ताल के लिए पहुंची है। इस दौरान टीम दस्तावेजों की जांच के साथ साथ अधिकारियों से भी पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather Update
आज भी प्रदेश में भारी बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी, फिर बढ़ेगी परेशानी

CBI in Aiims Rishikesh: पांच लोगों के खिलाफ हुआ था मुकदमा दर्ज

आपको बता दें कि बीते वर्ष फरवरी में सीबीआई की टीम ने एम्स में छापा (CBI in Aiims Rishikesh) मारा था। इस दौरान आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं अब एक वर्ष की खामोशी के बाद फिर से यहां छापा मारा गया। आपको बता दें कि चिकित्सा उपकरण, मेडिकल स्टोर आवंटन, कंकालों और दवाओं की खरीद, नियुक्तियों के मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें:
Las Luminarias Festival
क्यों ये घोड़े आग की बड़ी- बड़ी लपटों को लांघने पर हैं मजबूर?  

शुक्रवार को सीबीआई की सात सदस्यीय टीम एम्स पहुंची है। यह उनकी तीसरी छापामारी है। टीम ने पिछले साल पहले 3-7 फरवरी और फिर 22 अप्रैल को छापामारी की थी। आपको बता दें कि 2017-18 में एम्स ने स्वीपिंग मशीन खरीदी थी, जिसमें 2.41 करोड़ की धांधली हुई थी। इस धांधली का खुलासा सीबीआई द्वारा की गई जांच में हुआ था। बताया गया था वहीं दूसरी कंपनी यह मशीन एक करोड़ में दे रही थी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com