Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeBreaking News Haridwar : जहरीली शराब कांड में BJP नेता और...

Breaking News Haridwar : जहरीली शराब कांड में BJP नेता और प्रधान प्रत्याशी पति अरेस्ट, पत्नी और भाई फरार

Uttarakhand News- Dehradun Bureau: Breaking News Haridwar- उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के पथरी थाना क्षेत्र के शिवगढ़ और फूलगढ़ में एक दिन पहले हुए जहरीली शराब कांड में पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी पति और भाजपा नेता को अरेस्ट कर लिया है। प्रधान पद पर चुनाव लड़ रही उसकी पत्नी और उसका भाई फिलहाल फरार हो गए हैं। एसएसपी हरिद्वार डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने इस मामले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया (Breaking News Haridwar) को जानकारी दी है।

Breaking News Haridwar: एसएसपी हरिद्वार डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि प्रधान प्रत्याशी महिला बबली के पति और भाजपा नेता बिजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी निशानदेही पर 25 लीटर कच्ची शराब और कोल्ड ड्रिंक्स की खाली बोतलें बरामद हुई हैं। कोल्ड ड्रिंक्स की इन खाली बोतलों में भरकर ग्रामीणों को आरोपी ने शराब परोसी थी।

Breaking News Haridwar

Haridwar Panchayat Election: प्रधान प्रत्याशी पति 10 दिन से बांट रहा था कच्ची, 8 की हो चुकी मौत

बिजेंद्र की पत्नी बबली पंचायत चुनाव में है प्रधान प्रत्याशी

Breaking News Haridwar: उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए बिजेंद्र की पत्नी बबली त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद प्रत्याशी के लिए मैदान में उतरी हैं। आरोपी प्रधान प्रत्याशी बबली की तलाश की जा रही है। बिजेंद्र का भाई नरेश भी गांव से फरार हो चुका है। उन्होंने बताया कि गांव में लाउडस्पीकर से अपील की जा रही है कि अगर कोई बीमार है तो उसकी सूचना तुरंत दी जाए ताकि उसका भी उपचार समय पर करवाया जा सके।

reaking News Haridwar Haridwar Panchayat Election

9 सिपाही और 2 इंस्पेक्टर तत्काल प्रभाव से निलंबित

Breaking News Haridwar: 1 दिन पहले हरिद्वार जनपद में कच्ची शराब के कारण 7 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि एक गंभीर व्यक्ति की आज रविवार को उपचार के दौरान मौत हुई है। आबकारी विभाग आयुक्त ने भी मामले में कार्रवाई करते हुए 9 सिपाही और 2 इंस्पेक्टर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Breaking News Haridwar: जगह-जगह जंगलों में शराब बनाकर कर रहे सप्लाई 

दरअसल, हरिद्वार में सभी सीमाएं उत्तर प्रदेश से खुली और लगी होने के कारण जगह-जगह जंगलों में शराब बनाकर उत्तराखंड के इलाकों में बड़ी आसानी से सप्लाई कर दी जाती है। वहीं, ऐसे शराब तस्करों पर अभी तक कोई बड़ी कार्रवाई सामने नहीं आई है। देखना होगा कि पथरी क्षेत्र के फूलगढ़ और शिवगढ़ में हुई 8 लोगों की मौत के बाद पुलिस और आबकारी विभाग और किन-किन और आरोपियों को सलाखों के पीछे डालता है।

UKSSSC Paper Leak: अनुबंध 2 साल पहले खत्म, फिर भी किया 22 करोड़ का पेमेंट; पूर्व सचिव संतोष समेत 6 पर केस

RELATED ARTICLES

Most Popular