Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeDouble Murder से सनसनी: पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, गुस्साए...

Double Murder से सनसनी: पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, गुस्साए बेटे ने माँ को ऐसे उतारा मौत के घाट

  • डबल मर्डर से मची सनसनी: पत्नी ने पति को मौत नींद सुलाया

  • बेटे ने सौतेली माँ की गला घोंट की हत्या

Uttarakhand News- Haridwar Bureau: हरिद्वार (अरुण कश्यप)- हरिद्वार से लगातार सनसनीखेज वारदातें सामने आ रही हैं। एक दिन पहले ही जहां कच्ची शराब कांड से आठ लोगों की अभी तक मौत हो चुकी है, वहीं एक और सनसनीखेज डबल मर्डर (Double Murder) की वारदात सामने आ रही है हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र से। यहां पहले एक पत्नी ने अपने पति को बेरहमी से मार डाला। इसके बाद गुस्साए बेटे ने मां का गला घोंट कर उसे मौत की नींद सुला दी (Double Murder)।

यह भी पढ़ें: Breaking News Haridwar : जहरीली शराब कांड में BJP नेता और प्रधान प्रत्याशी पति अरेस्ट, पत्नी और भाई फरार

यह भी पढ़ें: Haridwar Murder Case: उधार न चुकाने पर बेरहमी से दोस्त को उतारा मौत के घाट

Double Murder in haridwar

बहादराबाद थाना क्षेत्र से Double Murder से हड़कंप

दरअसल, हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र से डबल मर्डर (Double Murder) का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी से वार मर बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद बेटे ने अपनी सौतेली माँ की गला घोंट हत्या कर दी।

बहादराबाद के मगरुबपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति को उसीकी ही पत्नी ने गृहक्लेश के चलते कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं यह घटना जब मृतक के बेटे को पता चली तो उसने गुस्से में आकर अपनी सौतेली माँ का तकिए से नाक-मुंह और गला घोंट कर मौत की नींद सुला दी (Double Murder)।

Double Murder in haridwar

Double Murder : माँ को मार कर बेटा खुद पहुंचा थाने

अपनी सौतेली माँ का कत्ल करने के बाद बेटा खुद बहादराबाद थाने पहुंचा और पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी। घटना सुन पुलिस दंग रह गई और तत्काल घटना की जगह पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाने लगी। जानकारी के मुताबकि मृतक व्यक्ति की यह दूसरी पत्नी थी। उसको उसके बेटे ने पिता की हत्या के बाद मार डाला। इस मृतक व्यक्ति की दूसरी शादी दो साल पूर्व में हुई थी।

पहली पत्नी का 10 साल पहले लंबी बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी। बहादराबाद थाना अध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि मामला अब तक गृहक्लेश का नजर आ रहा है। मौके पर पहुंचकर मामले की जांच चल रही है। मोके पर एएसपी रेखा यादव व एसपी सिटी स्वत्रंत कुमार सिंह भी मौजूद हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular