उत्तराखंड में बड़ा हादसा: BJP नेता के बेटे की दर्दनाक मौत

0
66
BJP leader son death news
BJP leader son death news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा हुआ है। इस बीच एक और सड़क हादसे की खबर सामने आई है जिसमे भाजपा नेता के इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत होने (BJP leader son death news) की खबर है। आपको बता दें कि ये खबर चंपावत जिले से सामने आ रही है। यहां टनकपुर-जौलजीबी सड़क पर एक बाइक हादसे का शिकार हो गई। जिसमे भाजपा नेता कैलाश गहतोड़ी के प्रतिनिधि रहे हरीश भट्ट के पुत्र की जान चली गई। युवक की मौत की खबर से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें:
abhimanyu easwaran latest news
रोहित शर्मा की जगह टीम इंडिया में शामिल हुए Dehradun के अभिमन्यु 

BJP leader son death news: इस कारण हुआ हादसा

आपको बता दें कि बाइक हादसे में जान गंवाने वाला हर्षित भट्ट सिर्फ 22 साल का था। हर्षित के पिता हरीश भट्ट बीजेपी नेता व पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के प्रतिनिधि रहे हैं। रविवार को उनका बेटा हर्षित और उसका दोस्त हिमांशु पंत (30) पुत्र प्रकाश पंत बाइक से टनकपुर की ओर आ रहे थे। इस दौरान (BJP leader son death news) गौजी नाले पर बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमे नेता के इकलौते बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:
nirai mata mandir
इस मंदिर का प्रसाद नहीं ग्रहण कर सकती महिलाएं

टनकपुर-जौलजीबी सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान मृतक का साथी हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com