बागेश्वर में ‘बेरहम’ बनी शिक्षिका! छात्र को बुरी तरह पीटकर किया जख्मी

0
61
Bageshwar Student News
Bageshwar Student News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: स्कूलों में छात्रों पर शिक्षकों की बर्बरता के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कभी शिक्षक के मारने से बच्चे की मौत का मामला सामने आया है तो कभी कान का पर्दा फट जाने का। अब ऐसा ही एक मामला बागेश्वर जिले के गरुड़ तहसील (Bageshwar Student News) से सामने आया है। जहां एक शिक्षिका ने एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे छात्र बुरी तरह घायल हो गया और भय के कारण दो दिन से स्कूल नहीं गया।

यह मामला गोमती घाटी के एक विद्यालय का बताया जा रहा है। इस ब्लॉक के एक इंटर कॉलेज राइंका की एक शिक्षिका ने छात्र को पहले मुर्गा बनाया फिर उसे डंडे से पीट दिया। यह मामला 23 नवंबर का बताया जा रहा है।

शिक्षिका ने छात्र को इतना पीटा कि वह घायल हो गया। ऐसे में छात्र शिक्षिका (Bageshwar Student News) के डर से दो दिनों से स्कूल नहीं गया। वहीं घायल छात्र के पिता की शिकायत पर शिक्षिका का स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही छात्र के इलाज का खर्च वहन करने के लिए भी शिक्षिका को निर्देशित किया गया है। आपको बता दें कि वह छात्र 9वीं कक्षा में अध्ययनरत है।

यह भी पढ़े:
Budhi Diwali in Uttarakhand
यहां एक महीने बाद क्यों मनाई जाती हैं ये अनोखी दीपावली! जानिए इसी रोचक कहानी

Bageshwar Student News: इसलिए की पिटाई

13 वर्षीय छात्र का आरोप है कि 23 नवंबर को प्रार्थना सभा के बाद वह अपनी कक्षा की लाइन से दूसरी लाइन में चल गया था। इस पर नाराज मैडम (Bageshwar Student News) ने पहले मुझे स्कूल परिसर में मुर्गा बनाया फिर कक्षा कक्ष में डंडे से जमकर पीटा।

यह भी पढ़े:
Balancing Rock
6.2 तीव्रता का भूकंप भी नहीं हिला पाया इस पत्थर को, रहस्य का विषय  

Bageshwar Student News: इससे पहले भी 3 छात्रों की कर चुकी है पिटाई

स्कूल के बाकि विद्यार्थियों ने बताया कि शिक्षिका (Bageshwar Student News) ने इससे पूर्व भी तीन छात्रों की ऐसे ही पिटाई की है। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन स्कूल के प्रधानाचार्य कुलदीप सिंह कोरंगा अवकाश पर थे। ऐसे में अभिभावक की शिकायत पर विभाग भी अपने स्तर पर मामले की जांच करेगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com