WEATHER ALERT: कल नैनीताल में बंद रहेंगे सभी स्कूल, भारी बारिश के चलते डीएम ने जारी किए आदेश

0
228
heavy rain alert
heavy rain alert

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में लगातार बिगड़ रहे मौसम और बारिश (Heavy Rain Alert) को देखते हुए नैनीताल डीएम वंदना सिंह ने कल सात जुलाई को जिले के समस्त विद्यालयों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया है। उत्तराखंड के ज़्यादातर जिलों में बारिश आफत बनकर बरस रही है। नदी-नालों का रौद्र रूप दिखाई दे रहा है, वहीं कई जगह सड़कें ध्वस्त हो गई हैं। भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के भौर्या मोड़ के पास थुवा की पहाड़ी से भूस्खलन होने से सड़क पर पत्थर और बोल्डर आने यातायात ठप हो गया।

ह भी पढ़े:
dengue
देहरादून में डेंगू रोगियों के लिए 1,466 आइसोलेशन बेड आरक्षित

Heavy Rain Alert नैनीताल में मार्ग बंद होने यात्री परेशान

कल सुबह बुधवार से हो रही मूसलाधार बारिश (Heavy Rain Alert) के चलते बृहस्पतिवार को धारी-पोखराड़ मार्ग पर भारी मात्रा में मलबा आने से मार्ग पर आवाजाही पूर्ण रूप से बंद हो गई है। मार्ग के बंद होने से ग्रामीणों और पर्यटन के लिए आए यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Heavy Rain Alert

नैनीताल की धारी पुलिस चौकी प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि धारी-पोखराड़ मार्ग पर मलबा (Heavy Rain Alert) आने से सड़क पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है। उन्होंने कहा की वाहनों को कसियालेख-भटेलिया मार्ग और पोखराड़ इंटर कॉलेज के मार्ग होते हुए पदमपुरी से भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मलबे को हटाने के लिए लोनिवि की जेसीबी बुलाई गई है। उम्मीद है जल्द ही सभी यात्रियों को इस समस्या से निजाद मिलेगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com