बीजेपी के आंतरिक सर्वे में तीन सांसद डेंजर जोन में, दिल्ली बैठक से पहले चिताएं बढ़ी

0
264
BJP Uttarakhand
BJP Uttarakhand

BJP Uttarakhand के पांच सांसदों में से तीन सांसदों की चिताएं बढ़ गई हैं। ये तीन सांसद पार्टी के आंतरिक सर्वे के अनुसार डेंजर जोन में दिख रहे हैं। इन तीनों सांसदों की रिपोर्ट पार्टी अपेक्षाओं के अनुसार नहीं दिख रही है। पार्टी के आंतरिक सर्वे ठीक तब आया है जब दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक होने जा रही है।

BJP Uttarakhand की आंतरिक सर्वे का फीडबैक

भारतीय जनता पार्टी समय- समय पर पार्टी में आंतरिक सर्वे कराती रहती है। इस बार हुए सर्वे को लेकर जानकारी मिली है कि BJP Uttarakhand के सांसदों को लेकर पीएमओ, राष्ट्रीय नेतृत्व और संगठन की ओर से फीटबैक लिया गया है। यह सर्वे 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर ही किया गया है। साथ ही बीजेपी इस लोकसभा चुनावों में अधिक से अधिक सीट जीतने को लेकर भी अपनी तैयारी में जुटी हुई है।

BJP Uttarakhand
BJP Uttarakhand

ऐसे में इस फीडबैक को लेकर यह साफ है कि इन सांसदों की रिपोर्ट अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं है तो पार्टी आलाकमान इन्हें हटाकर नये प्रत्याशी मैदान में उतार सकती है। BJP Uttarakhand के अध्यक्ष महेंद्र भट्ट अभी इस सर्वे को लेकर कुछ बोलने को तैयार नहीं लेकिन उन्होंने कहा कि पार्टी बीच- बीच में सर्वे करती रहती है।

दिल्ली बैठक से पहले चिताएं बढ़ी (BJP Uttarakhand)

BJP Uttarakhand
BJP Uttarakhand

7 जुलाई को बीजेपी के नई दिल्ली राष्ट्रीय मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है। यह बैठक एक माह चले महा जनसंपर्क अभियान के फीडबैक को लेकर ही है। इस बैठक में चर्चा होगी कि  इस अभियान का जनता के बीच कितना असर पड़ा है। साफ है कि यह सर्वे भी इसी दिशा की ओर जा रहा है कि पार्टी ने चुनाव से पहले फीडबैक ले लिया है कि आगे क्या रणनीति बनानी है।

 

देहरादून में डेंगू रोगियों के लिए 1,466 आइसोलेशन बेड आरक्षित

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com