देहारादून में महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस का प्रदर्शन

0
247
Protest
Protest

महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस ने मोर्चा (Protest) खोला। महिलाओं ने गुरुवार को महंगाई का मुद्दा उठाते हुए सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। महिला कांग्रेस की नेताओं ने प्रदर्शन का अनोखा अंदाज अपनाया। गले में सब्जियों की माला डालकर महंगाई के खिलाफ आवाज बुलंद की।

यह भी पढ़े:
heavy rain alert
WEATHER ALERT: कल नैनीताल में बंद रहेंगे सभी स्कूल, भारी बारिश के चलते डीएम ने जारी किए आदेश

Protest: कांग्रेस प्रदेश महिला अध्यक्ष ने लगाया आरोप

प्रदेश अध्यक्ष महिला कांग्रेस ज्योति रौतेला ने आरोप लगाया कि डबल इंजन सरकार के सत्ता में आने के बाद महंगाई चरम पर है। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जनता के पक्ष में कोई फैसला नहीं लिया जाता तो ये प्रदर्शन (Protest) और तेज होगा। उन्होंने कहा कि शुक्रवार से प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ विरोध जारी रहेगा। इस मौके पर निधि नेगी, उर्मिला थापा, पायल बहल, नीरू सिंह, अंशुल त्यागी, चंद्रकला नेगी आदि मौजूद रहे।

Protest

टमाटर के दो सौ रुपये किलो हो गया है इतनी महंगाई पहले कभी नहीं हुई। दो किलो टमाटर खरीदना हर किसी की बात नहीं है। (Protest) गरीब लोग बिना टमाटर के ही सब्जी, दाल खा रहे हैं। टमाटर के अलावा अन्य सब्जियों के दाम भी बढ़ हैं। वहीं रसोई गैस की कीमतों में भी लगातार वृद्धि हो रही है। गैस के दाम बढ़ने से गरीबों का चूल्हा जलाना मुश्किल हो गया।

आशा रावत ने कहा कि सरकार महंगाई पर काबू करने के बजाए लगातार महंगाई बढ़ा रही है जिससे आम जनता परेशान हो गया है। इसका खामियाजा भाजपा को लोकसभा चुनाव में चुकाना होगा। धरना देने वालों में ममता उनियाल, अनीता देवी, ममता रावत, कुसुम राणा, सीमा खरोला, देवेद्र नौडियाल, मुशर्रफ अली आदि मौजूद थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com