Ankita Bhandari News: रिजॉर्ट के रसोइए और अंकिता की वायरल ऑडियो आई सामने

0
513
ankita bhandari news
ankita bhandari news

Ankita Bhandari News: अंकिता भंडारी की हत्या से जुड़े खुल सकते हैं कई राज

Uttarakhand News Desk: उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari News) के कत्ल के मामले में एक के बाद एक कई राज खुलते जा रहे हैं। सबसे पहले अंकिता और उसके जम्मू के एक दोस्त की चैट सामने आई, जिसमें अंकिता बता रही है कि उसके ऊपर गलत काम करने का दबाव बनाया जा रहा है।

घटना वाले दिन हुई थी अंकिता और पुलकित के बीच काफी लड़ाई

इसके बाद जिस दिन अंकिता की मौत (Ankita Bhandari News) हुई थी उसी दिन अंकिता की रिसोर्ट के मालिक के साथ और मैनेजर अंकित गुप्ता के साथ काफी बहस भी हो रही थी। इन दोनों से लड़ाई के दौरान अंकिता काफी चीख रही थी और रो भी रही थी। अंकिता और पुलकित के बीच हो रही इस बहस को रिजॉर्ट के शेफ और अन्य कर्मचारी सुन रहे थे, लेकिन इनमें से कोई भी नौकरी चले जाने के डर से बीच में नही आए।

अंकिता की हत्या वाले दिन अंकिता ने बताई अपने दोस्त को पूरी बात

रिसॉर्ट का मालिक पुलकित अंकिता (Ankita Bhandari News) को जबरन वैश्यवृती में ढ़केलना चाह रहा था, जिसकी जानकारी अंकिता ने अपने जम्मू के एक दोस्त को भी दी थी। जिसके बाद अंकिता के दोस्त पुष्प दीप ने अंकिता से एक दिन रुकने को कहा और बोला कि वो कल किसी को भेजकर उसे उसके गांव छुड़वा देगा।

Ankita Bhandari Missing Case
Source: Social Media

अंकिता का उस जगह पर दम घुटने लगा था, आरोपियों को जैसे ही इस बात की भनक लगी तो वो तुरंत अंकिता को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर लेकर गए और बैराज में इन हैवानों ने मासूम अंकिता (Ankita Bhandari News) को धक्का दे दिया। अंकिता खुद को बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन बेरहम हैवानों को उस पर बिलकुल भी तरस नही आया।

ये भी पढ़े:
Ankita Bhandari Murder Caseअंकिता हत्याकांड : आधी रात को आरोपी के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, एसआईटी को सौंपी गई जांच

रिजॉर्ट के रसोइए और अंकिता की वायरल ऑडियो

अब इस मामले में रिजॉर्ट के रसोइए और अंकिता के बीच की बातचीत भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अंकिता रसोइए को फोन कर उसका बैग किसी दुकान में रखने को कहती है और साथ ही अंकिता काफी रो भी रही होती है। इस दौरान रसोइया कहीं बाहर होता है और अंकिता से कहता है कि वो आ रहा है।

अंकिता और रोसोइए के बीच की वायरल ऑडियो

दरअसल अंकिता का गांव रिजॉर्ट से करीबन 150 किलोमीटर दूर था, इसी कारण वो रिसॉर्ट के ही एक कमरे में रहा करती थी। इसी कमरे में अंकिता का बैग भी था जिसे लाने के लिए अंकिता अपने रिसॉर्ट के रसोइए को कह रही थी।

परिजन कर रहे हैं दोबारा पोस्टमार्टम की मांग

वहीं परिजनों द्वारा अंकिता (Ankita Bhandari News) के दोबोरा पोस्टमार्टम करने की मांग भी की जा रही है। परिजनों को आशंका है कि अंकिता के पोस्टमॉर्टम में जरूर कोई गड़बड़ी हुई है। इसी कारण अंकिता के परिजनों ने अंकिता का दोबारा पोस्टमॉर्टम करने को कहा है और उन्होंने ये भी कहा है कि जबतक अंकिता का दोबारा पोस्टमार्टम नही किया जाएगा तब तक परिजनों द्वारा अंकिता का अंतिम संस्कार नही किया जाएगा।  

ये भी पढ़े:
Ankita Bhandari Murder Caseअंकिता हत्याकांड: आरोपी पुलकित के पिता को किया बीजेपी से निष्कासित, भाई पर भी गिरी गाज

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com