अंकिता हत्याकांड : आधी रात को आरोपी के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, एसआईटी को सौंपी गई जांच

0
546
ankita murder case
ankita murder case
आरोपी पुलकित आर्य का 
कॉलेज के समय से ही 
विवादों से नाता रहा है। 

Ankita Murder Case Uttarakhand

बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे और अंकिता के हत्यारोपी पुलकित आर्य के वनंत्रा रिजॉर्ट पर देर रात बुलडोजर चलाकर उसे गिराने की कार्रवाई की गई, उत्तराखंड में ऐसा पहली बार है, जब सीधे तौर पर प्रशासन ने इस तरह की कार्रवाई की हो। आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजॉर्ट को धवस्त करवाना शुरू कर दिया। उच्च स्तर से आदेश के बाद प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंची और ध्वस्तीकरण शुरू कर दिया।

ट्वीट सौजन्य : ANI

शुक्रवार देर रात मौके पर पहुंची जेसीबी ने पहले रिजॉर्ट के गेट को तोड़ा, उसके बाद रिजॉर्ट के फ्रंट में लगे शीशे और दीवार तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई, प्रशासन ने इससे पहले कर्मचारियों को हिरासत में लेकर रिजॉर्ट को सील कर दिया था।

Ankita Murder Case Uttarakhand
Ankita Murder Case Uttarakhand

उत्तराखंड में अंकिता हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सख्त रुख अपनाया है, इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया है। ये निर्देश सीएम धामी ने दिया है।

Ankita Murder Case Uttarakhand : SIT करेगी मामले की जांच

आपको बता दें कि SDRF को चीला नहर के पास से पीड़िता का शव मिला था, आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर चीला नहर में उसका शव फेंक दिया था, शव मिलने के बाद अंकिता के परिजनों को बुलाया गया जिन्होंने उसकी पहचान की।

Ankita Murder Case Uttarakhand :सीएम धामी ने किया ट्वीट

सीएम धामी ने ट्वीट कर कहा- ऋषिकेश में अंकिता भंडारी की खबर से सनसनी फैली हुई है। आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

 

Ankita Murder Case Uttarakhand: हमेशा विवादों में रहा पुलकित आर्य का नाता

आपको बता दें कि आरोपी पुलकित आर्य का कॉलेज के समय से ही विवादों से नाता रहा है। साल 2016 में ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज में चर्चित मुन्नाभाई कांड सामने आने पर पुल्कित को एडमिशन के फर्जीवाड़े में निष्कासित किया गया था, हालांकि पूर्व दर्जाधारी का बेटा होने के चलते पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं पाई थी। वहीं साल, 2012 में बहादराबाद क्षेत्र में दो गुटों के झगड़े में पुल्कित के खिलाफ धारा 307 का मुकदमा भी दर्ज हुआ था। उसकी छवि हमेशा से रसूखदार बाप के बिगड़ैल बेटे के रुप में रही है।

Ankita Murder Case Uttarakhand
Ankita Murder Case Uttarakhand

ये भी पढ़ें : Ankita Bhandari Murder Case : अंकिता भंडारी का शव चीला बैराज से हुआ बरामद