अंकिता हत्याकांड: चीला बैराज से मिला मोबाइल फोन, खुल सकते हैं कई राज

0
390
Ankita Bhandari Murder Case
Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Bhandari Murder Case: चीला से मिले मोबाइल फोन को भेजा गया फॉरेंसिक जांच के लिए

Uttarakhand News Desk: अंकिता हत्या मामले (Ankita Bhandari Murder Case) में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि चीला बैराज से एक फोन बरामद किया गया है। कहा जा रहा है कि ये फोन अंकिता भंडारी का हो सकता है, लेकिन इस बात की अबतक कोई भी पुष्टी नही हो पाई है।

चीला बैराज से मिले इस फोन को आरोपियों को भी दिखाया जाएगा, ताकि ये स्पष्ट हो सके कि ये फोन किसका है। फिलहाल बरामद किए गए इस फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है और अगर ये फोन अंकिता भंडारी का हुआ तो अंकिता भंडारी हत्याकांड के कई राज खुलने की आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़े:
Ankita Murder Case
अंकिता हत्याकांड के बाद सीएम धामी एक्शन मोड में, कई रेस्तरां व रिसॉर्ट किए गए सील

3 दिन की रिमांड पर लिया गया तीनों आरोपियो को   

अंकिता भंडारी की हत्या (Ankita Bhandari Murder Case) के तीनों आरोपियों को एसआईटी द्वारा 3 दिन की रिमांड पर लिया गया है और आज यानि की शुक्रवार को हत्यारोपियों को पूछताछ के लिए पौड़ी जेल से लाया जाएगा और साथ ही आरोपियों को एक बार फिरसे घटनास्थल पर लाया जाएगा और क्राइम सीन दोहराया जाएगा।  

आपको बता दें कि अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari Murder Case) ऋषिकेश के पास गंगा भोगपुर में स्थित वनंत्रा रिसॉर्ट में काम किया करती थी जिसके मालिक पुलकित आर्या ने अपने स्वार्थ के लिए मासूम अंकिता को मौत (Ankita Bhandari Murder Case) के घाट उतार दिया। इस काम में पुलकित का साथ मैनेजर अंकित और सौरभ ने दिया था, जिन्हें पुलिस अपनी गिरफ्त में ले चुकी है और इन तीनों से एसआईटी द्वारा आज पूछताछ की जाएगी।

अंकिता के दोस्त पुष्प से एसआईटी ने की 7 घंटों तक पूछताछ

वहीं एसआइटी द्वारा अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले (Ankita Bhandari Murder Case) में गुरुवार को अंकिता भंडारी के दोस्त पुष्प को पूछताछ के लिए जम्मू से ऋषिकेश बुलाया गया। सूत्रों के अनुसार एसआइटी ने अंकिता के दोस्त पुष्प से करीबन 7 घंटों तक पूछताछ की, जिसमें अंकिता और पुष्प के बीच हुई बातचीत को लेकर पुष्प का बयान दर्ज किया गया।

बताया जा रहा है कि पुष्प द्वारा उन्हीं चैट का जिक्र किया गया जो उसने अंकिता की हत्या (Ankita Bhandari Murder Case) के बाद इंटरनेट पर रिवील की थी, जिसमें अंकिता ने ये बताया था कि रिसॉर्ट का मालिक पुलकित और मैनेजर अंकित उस पर कुछ वीआईपी गेस्ट्स को एक्सट्रा सर्विस देने का दबाव बना रहे हैं। वहीं पुष्प ने ये भी बताया कि जिस दिन अंकिया की मौत हुई थी यानि की 18 सिंतबर की रात को पुष्प की अंकिता से आखिरी बार बात हुई थी जिसमें अंकिता ने आखिर में कहा था कि वो फस चुकी है।

अंकिता के दोस्त पुष्प का बयान दर्ज करना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि अंकिता पुष्प को ही रिसॉर्ट में हो रही सभी चीज़ों के बारे में बताया करती थी और आखिरी बार भी अंकिता की पुष्प से ही बात हुई थी।      

ये भी पढ़े:
Uttarakhand Roadways Bus
उत्तराखंड परिवहन की 350 बसों की दिल्ली में कल से नो-एंट्री

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com