अंकिता मर्डर केस : इंटरनेट पर विज्ञापन देख लगी थी अंकिता की नौकरी

0
484
Ankita Murder Case 
Ankita Murder Case 

ankita murder case

अंकिता हत्याकांड के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। आपको बदा दें कि अंकिता की नौकरी वनंत्रा रिजॉर्ट में पुष्पदीप ने लगवाई थी,जिसका पुष्पदीप को मलाल है। जानकारी के अनुसार अंकिता और पुष्प की दोस्ती इंस्टाग्राम पर पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हुई थी, अंकिता ने 12वीं के बाद होटल मैनजमेंट का कोर्स किया था, लॉकडाउन के बाद उसके पिता की नौकरी चली गई थी। घर की हालत देखकर अंकिता नौकरी करना चाहती थी।

ये बात उसने पुष्पदीप को बताई तो उसने नौकरी तलाशनी शुरू कर दी। इसी साल अगस्त में पुष्पदीप ने इंटरनेट पर वनंत्रा रिजॉर्ट में महिला स्टाफ की नौकरी का विज्ञापन देखा, उसकी बात रिजॉर्ट के मालिक पुलकित से हुई थी।वहीं नौकरी के लिए एक शर्त थी कि जॉब के लिए यहीं पर रुकना होगा।

ankita murder case :जॉब के लिए राजी हो गई थी अंकिता

अंकिता को नौकरी की जरूरत थी तो वो राजी हो गई। अंकिता के घर से रिजॉर्ट की दूरी तकरीबन 150 किलोमीटर की है।  29 अगस्त को रिजॉर्ट में बातचीत हुई और पुलकित के अन्य स्टाफ ने अंकिता के दस्तावेज लेकर इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी कर ली और अंकिता ने 3 सितंबर को नौकरी ज्वाइन कर ली थी। नौकरी के कुछ ही समय बाद ही अंकिता रिजॉर्ट के मालिक पुलकित और उसके दोस्तों से परेशान हो चुकी थी। वो अंकिता से एकस्ट्रा सर्विस की मांग करने लगे जिससे अंकिता ने यहां नौकरी छोड़ने का मन बना लिया था, और उसने 17 सितंबर को पुष्प से बात की और 18 को नौकरी छोड़ने के लिए कहा।

ankita murder case
ankita murder case

ankita murder case

ankita murder case: ये है पूरा मामला

पुलकित अंकिता पर ग्राहकों को खुश करने का दबाव डालते थे,जब अंकिता राजी नहीं हई तो उसने ये बात पुष्पदीप को बता दी,जब पुलकित और अन्य स्टाफ को अंकिता के रिसॉर्ट छोड़कर जाने की तैयारी का पता चला तो उन्होंने उसकी हत्या का षडयंत्र रच डाला।

18 सितंबर की रात पुलकित, सौरभ और अंकित ऋषिकेश घुमाने के बहाने अंकिता को साथ ले गए। अंकिता सौरभ  के साथ बाइक पर बैठी जबकि पुलकित और अंकित स्कूटी पर गए। ऋषिकेश में बैराज होते हुए चारों लोग एम्स के पास पहुंचे, वहां चारों में कुछ देर बात हुई और फिर वापस चले। वापसी में पुलकित ने अंकिता को स्कूटी पर बैठाया और सौरव व अंकित बाइक पर चले गए।

Ankita Murder Case
Ankita Murder Case

बैराज चौकी से कुछ आगे पहुंचने पर सभी लोग चीला नदी के पास रुक गए, पुलिस ने बताया कि यहां पुलकित सौरभ व अंकित ने शराब पी, इस दौरान पुलकित और अंकिता की रिसॉर्ट में अनैतिक कार्यों  को लेकर फिर विवाद हुआ।

Ankita Bhandari Murder Case :नहर में दो बार चिल्लाई मदद के लिए

विवाद के बाद पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया। वहीं आरोपियों ने बताया कि नहर में गिरने के बाद अंकिता ने दो बार पानी के ऊपर आकर मदद के लिए चिल्लाई भी और बाहर आने का प्रयास किया, लेकिन कुछ देर बाद वो नहर में डूब गई।

ये भी पढे़ं : अंकिता हत्याकांड के बाद सीएम धामी एक्शन मोड में, कई रेस्तरां व रिसॉर्ट किए गए सील