अल्मोड़ा में खाई में गिरी कार, शिक्षक समेत 8 लोग घायल

0
167
ALMORA ROAD ACCIDENT
ALMORA ROAD ACCIDENT

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:अल्मोड़ा जिले से ALMORA ROAD ACCIDENT की खबर आई  है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा के टाटिक रोड के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बताया जा रहा है कि खाई में गिरी इस कार में सवार छात्र खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे थे।

जैसे ही स्थानीय लोगों को ALMORA ROAD ACCIDENT की सूचना मिली, लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने तत्काल पुलिस को भी स्कूली बच्चों की कार के खाई में गिरने की सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आनन फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। पुलिस ने मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला। घायलों को तत्काल अल्मोड़ा के बेस अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि ये घटना अल्मोड़ा से टाटिक- थाठा मठिना- वड्यूडा मोटर मार्ग पर हुई है। हादसे के दौरान कार में 7 बच्चे व एक शिक्षक सवार थे। जानकारी मिली है कि हादसे में तीन बच्चों को और शिक्षक को गंभीर चोटें आई हैं।

ALMORA ROAD ACCIDENT 
अल्मोड़ा में खाई में गिरी कार, शिक्षक समेत 8 लोग घायल

ALMORA ROAD ACCIDENT

ये सभी बच्चे राजकीय प्राथमिक विद्यालय थाठा मठिना के हैं। ये लोग संकुल स्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए खेरदा जा रहे थे। स्कूल के हेडमास्टर प्रकाश जोशी खुद कार चला रहे थे। अचानक दूसरे वाहन को पास देने के दौरान स्कूली बच्चों से भरी कार खाई में जा गिरी। ALMORA ROAD ACCIDENT के बाद शिक्षा विभाग व बच्चों के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढिए-

AMIT SHAH IN UTTARAKHAND
AMIT SHAH IN UTTARAKHAND

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा, चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा