SDM ने राइस मिल में छापा मारा, सरकारी चावल किया जब्त

0
162
HARIDWAR RICE MILL RAID
HARIDWAR RICE MILL RAID

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: हरिद्वार जिले में उप जिलाधिकारी अजयवीर सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रशासन की एक टीम ने आज सुबह बहादराबाद में प्रेम राइस मिल पर छापा(HARIDWAR RICE MILL RAID) मारा। टीम को मौके से 650 कुंतल चावल मिला है। बता दें कि मिल प्रबंधन के पास इस चावल का कोई रिकॉर्ड मौजूद नहीं था। उप जिलाधिकारी  ने इस मामले में कार्यवाई करते हुए राइस मिल को सील कर दिया है और साथ ही संबंधित लोगों पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

प्रेम राइस मिल हरिद्वार के बहादराबाद में स्थित है, जहां से प्रशासन को लगातार कालाबाजारी की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद छापेमारी की कार्रवाई की गई है।

HARIDWAR RICE MILL RAID
HARIDWAR RICE MILL RAID

HARIDWAR RICE MILL RAID:बिना रिकार्ड के रखा हुआ था सरकारी चावल

हरिद्वार उप जिलाधिकारी अजयवीर सिंह के अनुसार प्रशासन को काफी दिनों से इस मिल की शिकायतें मिल रही थी कि मिल में सरकारी राशन को अवैध तरीके से रखह गया है।(HARIDWAR RICE MILL RAID) गुरुवार 5 अक्टूबर सुबह उन्होंने राइस मिल में अपनी टीम के साथ छापा मारा तो वहां पर करीब 650 कुंतल चावल बरामद किया गया, जिसका रिकॉर्ड वहां मौजूद कर्मचारियों के पास नहीं था।

ये भी पढिए-

ALMORA ROAD ACCIDENT
ALMORA ROAD ACCIDENT

अल्मोड़ा में खाई में गिरी कार, शिक्षक समेत 8 लोग घायल

इस दौरान जिला पूर्ति अधिकारी की टीम के साथ मंडी समिति के कर्मचारी भी मौके पर मौजूद थे।मामले में संबंधित आरोपियों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम 1955 की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज