Wednesday, March 6, 2024
Home Political Story केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा, चुनाव की तैयारियों पर...

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का उत्तराखंड दौरा, चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

0
186
AMIT SHAH IN UTTARAKHAND
AMIT SHAH IN UTTARAKHAND

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:भारतीय जनता पार्टी 2024 में होने वाले आम चुनाव की तैयारियों(AMIT SHAH IN UTTARAKHAND) में जुट गई है। पार्टी के बड़े नेता और उत्तराखंड बीजेपी के बड़े नेता जनता के बीच सक्रिय दिख रहे हैं। आम चुनाव की तैयारियों के लिए खुद भाजपा के बड़े नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड के दौरे पर आने वाले हैं।

अमित शाह 7 अक्टूबर को एक दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान अमित शाह पार्टी संगठन और सरकार के कामकाज की समीक्षा करेंगे।

AMIT SHAH IN UTTARAKHAND
AMIT SHAH IN UTTARAKHAND

AMIT SHAH IN UTTARAKHAND:ये होंगे अमित शाह के दौरे के कार्यक्रम

सबसे पहले गृह मंत्री अमित शाह नरेंद्र नगर में होने वाली मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे इस बैठक में चार राज्यों के मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव समेत केंद्र सरकार के अधिकारी शामिल होंगे बैठक में राज्यों से संबंधित कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जाएगी।(AMIT SHAH IN UTTARAKHAND)

उसके बाद अखिल भारतीय पुलिस विज्ञान कांग्रेस की बैठक में भी शामिल होंगे। इन दो बड़े कार्यक्रमों के बाद अमित शाह देहरादून में भाजपा प्रदेश कार्यालय भी पहुंचेंगे यह वह पदाधिकारी और मंत्रियों के साथ बैठक भी करेंगे ।

ये भी पढिए-

MAHADEV BOOK APP FRAUD
MAHADEV BOOK APP FRAUD

ED ने भेजा रणबीर कपूर को समन, हवाला से पैसे लेने का आरोप

अमित शाह के इस दौरे को लेकर भाजपा संगठन ने तैयारी शुरू कर दी है , शाह भाजपा कार्यालय में तकरीबन 3 घंटे रहेंगे अमित शाह अपने इस एक दिवसीय दौरे में तीन घंटे की चर्चा के दौरान जहां प्रदेश संगठन की लोकसभा चुनाव की तैयारियों को परखेंगे, वहीं चुनाव में अधिक से अधिक मतदाताओं को पार्टी के साथ जोड़ने का मंत्र भी देंगे। (AMIT SHAH IN UTTARAKHAND)इन सभी बैठकों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

योगी आदित्यनाथ भी होंगे उत्तराखंड के दौरे पर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उत्तराखंड के दौरे पर आने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को वह मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे। बैठक में शामिल होने के बाद योगी केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए जा सकते हैं।

AMIT SHAH IN UTTARAKHAND
योगी आदित्यनाथ

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज