चाय और दूध का विवाद बना हत्या का कारण

0
132
Almora News
Almora News

Almora News: एक साथी ने ली अपने दूसरे साथी की जान

Almora News: चाय और दूध को लेकर हुआ ऐसा विवाद कि ये विवाद एक शख्स की मौत का कारण बन गया। मामला अल्मोड़ा (Almora News) के द्वाराहाट का है जहां एक मजदूर ने तैश में आकर अपने दूसरे मजदूर साथी को मौत के घाट उतार दिया।

द्वाराहाट (Almora News) के कफड़ा क्षेत्र के दड़माड़ गांव में दो मजदूरों के बीच बहस हुई, ये बहस दूध और चाय को लेकर शुरू हुई जिसके बाद आरोपित 46 वर्षीय धनपाल यादव, सरदार नगर तहसील, आंवला थाना भमौरा, बरेली ने 19 वर्षीय विकास गोस्वामी पुत्र कल्लूनाथ ग्राम कुडराकोटी तहसील बहेड़ी थाना नवाबगंज बरेली को मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें:
Bear attack
गुलदार के साथ अब भालू का आतंक, एक व्यक्ति को नोंचा बुरी कदर  

ये घटना (Almora News) 28 नवंबर की देर रात की है। जब दोनों मजदूर दूध और चाय को लेकर बहस करने लगे जिसके बाद आरोपित धनपाल ने पास में ही जल रहे अलाव में से एक भारी भरकम लकड़ी उठाई और विकास के सिर पर दे मारी जिसके कुछ ही समय बाद विकास की मौत हो गई।

हत्या (Almora News) के इस मामले को दबाने के लिए धनपाल अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर विकास के शव को बरेली लेजाने लगे, मगर जैसे ही वह किच्छा पहुंचे मृतक के पिता और भाई उन्हें मिल गए जिसके बाद विकास के शव को मंगलवार की देर रात वापिस द्वाराहाट के सीएचसी सेंटर लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं आज यानि की बुधवार को मृतक का पंचनामा किया गया और इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें:
shraddha Murder case
Shraddha Murder Case में आया चौंका देने वाला ट्विस्ट, जोमैटो की रिपोर्ट से चकराया पुलिस का दिमाग

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com