गुलदार के साथ अब भालू का आतंक, एक व्यक्ति को नोंचा बुरी कदर  

0
148
Bear attack
Bear attack

Bear Attack: भालू के आतंक से इलाके में दहशत का माहौल

Uttarakhand News Desk: पहाड़ों में कहीं गुलदार आतंक मचा रहे हैं तो कहीं भालू लेकिन इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है गांव के लोगों को। बागेश्वर जिले से आज एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक भालू ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपना निवाला बना लिया।

बागेश्वर के चुचेर गांव की ये घटना है, जहां भालू (Bear Attack) ने एक बुजुर्ग को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। भालू द्वारा इस बुजुर्ग का मुंह बड़ी ही बुरी तरीके से नोचा गया है जिससे बुजुर्ग का काफी खून भी बह गया है। भालू द्वारा किए गए इस हमले के बाद बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए लाया जा रहा है, वहीं उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:
Waitomo Glowworm Caves
इस गुफा में जगमगाते हैं तारे, मगर कैसे?

भालू ने जिस बुजुर्ग पर हमला (Bear Attack) किया उनका नाम भगत सिंह कोरंगा बताया जा रहा है जिनकी उम्र 68 वर्ष है। भगत सिंह धरमघर वन क्षेत्र में चारापत्ती लेने गए थे और वह महज अपने घर से 200 मीटर की दूरी पर ही गए थे कि तभी भालू ने उनपर हमला बोल दिया और उनके चहरे को बुरी तरह से नोंच डाला।   

भालू द्वारा किए गए इस हमले (Bear Attack) को देख गांव वालों की रूह कांप गई है और इस हमले से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। आपको बता दें कि ये इस इलाके में दूसरी घटना है जिसके बाद लोगों द्वारा वन विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाया जा रहा है। लोगों की मांग है कि वन विभाग जंगलों में गश्त बढ़ाए और इन खूंखार जानवरों पर नियंत्रण पाने का कोई तरीका निकालें।   

ये भी पढ़ें:
shraddha Murder case
Shraddha Murder Case में आया चौंका देने वाला ट्विस्ट, जोमैटो की रिपोर्ट से चकराया पुलिस का दिमाग

 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com