शराब पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल

0
139
Latest crime news in dehardun
Latest crime news in dehardun

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून में दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। बता दें कि देहरादून क्षेत्र (Latest crime news in dehardun)के एक लिविंग हॉस्टल में सहपाठियों ने अपने ही दोस्तो के साथ घिनौनी हरकत की। पहले सहपाठियों ने अपने दोस्त को शराब पिलाया फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू कर दिया। जी हां ये घटना प्रेमनगर क्षेत्र के स्टेंजा लिविंग हॉस्टल की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सभी छात्र बिधौली स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज (यूपीईएस) में बीबीए की पढ़ाई करते हैं।

यह भी पढ़े:
Bear attack
गुलदार के साथ अब भालू का आतंक, एक व्यक्ति को नोंचा बुरी कदर

Latest crime news in dehardun: नग्न वीडियो बनाकर की 60 हजार रुपये की मांग

बताया जा रहा है कि तीन छात्रों ने मिलकर एक छात्र को पहले शराब पिलाई फिर उसे नग्न कर वीडियो बना लिया। इसके बाद छात्रों ने पीड़ित को ब्लैकमेल कर 60 हजार रुपये मांगे। आरोप है कि रुपये न देने पर मारपीट भी की गई। इसके बाद आरोपी हॉस्टल (Latest crime news in dehardun) से फरार हो गये। इसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है। प्रेमनगर इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि पीड़ित छात्र ने बताया कि वह रविवार रात को अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान उसके साथी आकर्ष गुप्ता, सैमंजय अंटोनी और जेरमी मलिक उसके कमरे में आये और उसे शराब पीने के लिए कहा फिर इसके बाद तीनों उसके साथ मारपीट करने लगे। साथ ही उसे नग्न कर वीडियो बनाया।

उसके बाद अगले दिन तीनों छात्रों ने वीडियो दिखाकर (Latest crime news in dehardun) उसे डिलीट करने के लिए 60 हजार रुपये मांगे। जब पीड़ित ने रुपये देने से इन्कार किया तो इस पर तीनों ने उसके साथ फिर मारपीट की। इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत के आधार पर आकर्ष गुप्ता निवासी पटना, जेरमी मलिक निवासी कोलकाता और सैमंजय अंटोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े:
Tripti Dimri new movie
बॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएगी उत्तराखंड की बेटी, 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज

पीड़ित छात्र ने बताया कि तीनों दोस्तों (Latest crime news in dehardun) ने उसके कमरे से आईफोन, आई वॉच, पर्स और हेडफोन भी चोरी कर लिया है। पीड़ित छात्र की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, फिलहाल पीड़ित काफी डरा हुआ है। उसने बातचीत में सिर्फ मारपीट और ब्लैकमेलिंग की बात कही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com