Shraddha Murder Case में आया चौंका देने वाला ट्विस्ट, जोमैटो की रिपोर्ट से चकराया पुलिस का दिमाग

0
147
shraddha Murder case
shraddha Murder case

Shraddha Murder Case की खुलती परतों के बीच उलझता केस

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस के सामने जैसे जैसे श्रद्धा हत्याकांड की परते खुलती जा रही हैं वैसे वैसे दिल्ली पुलिस पर इस केस को सुलझाना भारी पड़ता जा रहा है। पुलिस लगातार आफताब से इस हत्याकांड (Shraddha Murder Case) से जुड़े कई राज उगलवाने की कोशिश कर रही है लेकिन आफताब पूरे तरीके से अपना मुंह खोलने को तैयार ही नहीं हैं।

वहीं अब दिल्ली पुलिस के हाथों श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) से जुड़ा एक ऐसा सबूत लगा है जिससे श्रद्धा की हत्या (Shraddha Murder Case) की तारीख को लेकर पुलिस और असमंजस में पड़ गई है। दरअसल फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो द्वारा दिल्ली पुलिस को आफताब के फोन द्वारा खाना मंगवाने की पूरी रिपोर्ट सौंप दी गई है। इस रिपोर्ट में आफताब ने 18 मई तक दो लोगों का खाना ऑर्डर किया था जबकि इसके बाद से आफताब केवल एक ही इंसान का खाना ऑर्डर कर रहा था।

ये भी पढ़ें:
Dehradun crime news today
बीच सड़क पर नाबालिग छात्रा पर हुई फायरिंग, आरोपी फरार

18 मई की रात 10 बजे भी आफताब ने दो लोगों के लिए ही खाना ऑर्डर किया था लेकिन आफताब के बयानों के मुताबिक उसने 18 मई की रात 9 बजे श्रद्धा का कत्ल किया था लेकिन रिकॉर्डस के मुताबिक आफताब ने रात 10 बजे खाना मंगवाया था ऐसे में इस बात पर संदेह बना हुआ है कि आफताब ने श्रद्धा का कत्ल कब किया था। या तो आफताब श्रद्धा की मौत की तारीख को लेकर पुलिस को गुमराह कर रहा है या फिर इस कत्ल (Shraddha Murder Case) को सुनियोजित तरीके के अंजाम देने की कोशिश में उसने श्रद्धा का कत्ल करने के बाद रात 10 बजे खाना ऑर्डर किया।

वहीं जौमेटो की रिपोर्टस की बात करें तो मई के आखिरी दिनों में आफताब ने बाहर से खाना ऑर्डर करना काफी कम कर दिया था। वहीं पुलिस के सूत्रों के अनुसार आफताब कई फूड डिलीवरी ऐप्स से खाना ऑर्डर किया करता था लेकिन बाद में इन ऑर्डर्स की संख्या कम होती चली गई और बाद बाद में वो केवल एक ही इंसान के लिए खाना ऑर्डर करने लगा।

इस रिपोर्ट के बाद ये केस (Shraddha Murder Case) और उलझता जा रहा है। वहीं पुलिस द्वारा ये भी बताया गया की आफताब ने पालीग्राफ टेस्ट में इस हत्या (Shraddha Murder Case) से जुड़े कई राज खोलने शुरू कर दिए हैं। आफताब ने इस दौरान बताया कि उसके कई लड़कियों के साथ संबंध थे और इस बात की भनक श्रद्धा को लग चुकी थी, जिसके बाद दोनों के बीच लडाइयां बढ़ती चली गई और आफताब ने भी श्रद्धा पर कई अन्य लड़कों के साथ संबंध होने का आरोप लगाया।

इस टेस्ट में आफताब ने बताया कि श्रद्धा उससे अलग रहना चाहती थी मगर आफताब उसे छोड़ना नहीं चाहता था जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा को मारने (Shraddha Murder Case) की साजिश की और आखिर में उसकी हत्या करके ही दम लिया।

ये भी पढ़ें:
earth tongue
धरती की जीभ देख वैज्ञानिकों की भी फटी रह गईं आखें

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com