Aliens News: 2023 में इस दिन और इस जगह पर दिखाई देगें आपको एलियंस

0
182

Aliens News: साल 2023 को लेकर और भी कई बड़े बयान

Aliens News: आपने कई बार सुना होगा कि इन देशों में एलियंस देखे गए हैं या फिर कुछ एसी गतिविधियां देखने को मिली हैं जो सामान्य नहीं हैं, लेकिन अब एक शख्स द्वारा 2023 में एलिंयस (Aliens News) को लेकर एक बड़ा बयान दिया गया है। इस बयान में इस व्यक्ति ने वो तारीख बताई है जिस दिन एलियंस धरती पर आएंगे और आपसे मुखातिब होंगे।

इस बयान के बाद से पूरी विश्व में खलबली मच चुकी है। पहले बाबा वेंगा द्वारा 2023 को लेकर की गई भविष्यवाणी से इंसान खौफ में था और अब इस व्यक्ति द्वारा किए गए इस दावे से है, लेकिन दोनों की ओर से एक जैसी बात कहे जाने के बाद लोगों को कहीं न कहीं इस बात पर विश्वास हो रहा है कि कहीं सचमुच ही एलियंस धरती पर तो नहीं आ रहे।

दरअसल डेली स्टार न्यूज वेबसाइट पर एक रिपोर्ट छपी थी जिसके मुताबिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक रहस्यमयी अकाउंट के जरिए एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है जो सभी को हैरान कर रहा है। इस अकाउंट को चलाने वाला व्यक्ति खुद को टाइम ट्रैवलर बता रहा है और ये दावा कर रहा है कि 2023 में किस दिन एलियंस (Aliens News) धरती पर आएंगे और लोगों से मिलेगें।

इस व्यक्ति द्वारा भविष्य को लेकर और भी कई दावे किए गए हैं। इसका कहना है कि टाइम ट्रैवल करने के कारण इसे भविष्य से जुड़ी सभी घटनाओं के बारे में मालूम है।

ये भी पढ़ें:
Lord Hanuman Death
बजरंगबली की कैसे हुई थी मृत्यु?

इस व्यक्ति ने 2023 की 3 अहम तारीखों के बारे में कुछ ऐसी बातें बताईं हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके इस व्यक्ति ने बताया कि इंसान 30 जनवरी 2023 को तीन नए यूनिवर्स की खोज करेगा। इसके बाद 10 फरवरी 2023 को अमेरिका के एक खुफिया इलाके में एलियंस (Aliens News) का यूएफओ लैंड करेगा और इस बार ये एलियंस (Aliens News) अपने साथ एलियंस (Aliens News) की कई नई प्रजातियां लेकर आएंगे। आपको बता दें कि ये खुफिया इलाका है अमेरिका का एरिया- 51.     

वहीं 10 फरवरी के बाद 14 फरवरी को मेक्सिको के 4 हाई स्कूल्स के छात्रों को सूर्य की किरणों से कुछ अनोखी शक्तियां प्राप्त होंगी। इस शख्स द्वारा की गईं इन अजीबो गरीब भविष्यवाणियों से सब हैरान है और साथ ही कई लोग उत्सुक भी कि कब ये तारीखें आएंगी और कब ये व्यक्ति या तो झूठा साबित होगा या फिर सच्चा।

वहीं जहां कुछ लोग इस व्यक्ति की बातों पर विश्वास कर खौफ में जी रहे हैं कि अगर ऐसा हुआ तो पृथ्वी का क्या हश्र होगा, वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग है जो इस व्यक्ति द्वारा किए गए इन दावों को बेबुनियाद बता रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस व्यक्ति के इस वीडियो पर एक इंसान ने कमेंट किया कि हम कैसे मान लें कि तुम एक टाइम ट्रैवलर हो?

वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि अगर तुम एक टाइम ट्रैवलर हो तो ये बताओ कि यूक्रेन और रूस के बीच की लड़ाई कब खत्म होगी। इस कमेंट का जवाब देते हुए विचित्र व्यक्ति ने लिखा 2026 में। इस व्यक्ति द्वारा किए गए ये सभी दावे कितने सच्चे हैं और कितने झूठे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन एक बात तो तय है कि इस वीडियो ने कुछ लोगों के मन में डर पैदा किया है वहीं कुछ लोगों के मन में आने वाले साल 2023 के लिए और उत्सुकता।

ये भी पढ़ें:
signs of lucky person
ऐसी महिला के घर में प्रवेश करने से खुलता है भाग्य

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com