खून-खराबे में तब्दील हुआ Instagram का मामूली झगड़ा

0
94
dehradun crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड की राजधानी में इंस्टाग्राम पर शुरू हुआ झगड़ा खून-खराबे तक पहुँच गया। हैरानी की बात यह है कि एक मामूली मे झगड़े में एक ने दूसरे छात्र को चाकू घोंप दिया। हुआ यूं कि छात्रों के बीच इंस्टाग्राम (dehradun crime news) पर शुरू हुए इस झगड़े में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई तो एक छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू घोंप दिया।

ऐसे में पीड़ित छात्र की हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस मामले में पुलिस ने चार छात्रों को पकड़ा है। इनमें से दो नाबालिग बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:
Ankita Bhandari murder case updates
Ankita Murder Case में SIT ने दाखिल की चार्जशीट

dehradun crime news: पटेलनगर क्षेत्र की है घटना

बताया जा रहा है कि ये घटना पटेलनगर थाना क्षेत्र की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसएसआई मोहन सिंह ने बताया कि SGRR स्कूल में पढ़ने वाला शाहवेज, नजर अब्बास और एक नाबालिग, GRD स्कूल में पढ़ने वाला एक और नाबालिग और हिल्टन स्कूल में पढ़ने वाला मोहम्मद कैफ (dehradun crime news) आपस में दोस्त है।

इनके बीच इंस्टाग्राम पर किसी बाद को लेकर विवाद हो गया था। जब बीते बृहस्पतिवार को मोहम्मद कैफ अपने दोस्त को लेने शिमला बाईपास गया हुआ था। तो इसी दौरान दो बाइकों पर शाहवेज, नजर अब्बास व दो नाबालिग भी पहुंच गए।

यह भी पढ़ें:
cm dhami inaugurated badminton competition
सीएम धामी ने किया बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ

पहले तो ये सभी आपस में बात करने लगे। फिर देखते ही देखते एक-दूसरे को (dehradun crime news) गालियां देने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि एक नाबालिग छात्र ने जेब से चाकू निकालकर मोहम्मद कैफ पर वार कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस दी। आस पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। फिर बीते शुक्रवार पुलिस ने शाहवेज, नजर अब्बास व दो नाबालिगों को हिरासत में लिया। वहीं अब चारों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com