बाराती गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 4 लोगों की मौत

0
117
agra accident
agra accident

Agra Accident: खुशियां बदली मातम में, बारात लेकर जा रहे थे, लेकिन रस्ते में ही हो गया ये दर्दनाक हादसा

Agra Accident: आज सुबह शहनाइयों के बीच मातम का माहौल तब बन गया जब बारात ले जा रहे दुल्हे की गाड़ी ट्रक के नीचे आ गई जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा (Agra Accident) आगरा- जयपुर हाईवे पर फतेहपुर सीकरी वाले टोल के पास हुआ जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

दरअसल ये बारात राजस्थान के राजसमंद जिले से बिहार जा रही थी तभी आगरा- जयपुर हाईवे में दुल्हे की गाड़ी को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर (Agra Accident) मार दी, जिसमें गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। ये हादसा सुबह करीबन 6 बजे हुआ जिसमें 4 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें:
Zombie virus
जिंदा हुआ Zombie Virus! क्या हर तरफ अब दिखेंगे Zombies?

हादसे (Agra Accident) के बाद कार में सवार लोगों के बीच चीख पुकार मचने लगी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और राहगिरों की मदद से पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। ये रेसक्यू करीबन आधे घंटे तक चला जिसके बाद घायलों को एसएन इमरजेसी में भर्ती कराया गया।

इस हादसे (Agra Accident) में दूल्हे की बहन 35 वर्षीय तारा देवी, 70 वर्षीय पेमाराम, 60 वर्षीय हेमाराम और कार चालक प्रवीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी कार में सवार दुल्हे समेत 13 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।  

ये भी पढ़ें:
bodi tribe
यहां मोटा होने के लिए पीया जाता है दूध और खून, कैसी है परंपरा?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com