सरकार के खिलाफ आक्रोश, 52 दिन से आंदोलनरत अनशनकारियों का CM आवास के बाहर प्रदर्शन

0
128
Vanantra Resort Murder

Vanantra Resort Murder: अंकिता हत्याकांड मामले में VIP के नाम का खुलासा करने और CBI जांच की मांग को लेकर लोगों का आक्रोश दिखा। 51 दिन से ऋषिकेश में चल रहे आमरण अनशन के बाद आज प्रदर्शनकारी राजभव पहुंचे। युवा न्याय संघर्ष समिति ऋषिकेश के बैनर तले देहरादून पहुंचे आंदोलनकारियों की पुलिस से झड़प हो गई। राजभवन के बाहर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोक दिया।

Vanantara Resort

Vanantra Resort Murder : अनशनकारियों के साथ पुलिस की झड़प

शनिवार को युवा न्याय संघर्ष समिति के सदस्य चुपचाप मुख्यमंत्री आवास पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर पुलिस यहां पहुंची और अनशनकारियों के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की हुई।
अंकिता भंडारी हत्याकांड के छुपे हुए VIP के नाम का खुलासा करने, अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच CBI से कराने और विधानसभा बैकडोर भर्ती घोटाले में दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर विगत 51 दिनों से ऋषिकेश में धरना जारी है। आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उतराखंड सरकार गूंगी और बहरी हो चुकी है। जब सरकार 51 दिनों के बाद भी प्रदर्शनकारियों तक नहीं पहुंची तो अब उन्हें ही यह राह चुननी पड़ी है ।

Vanantra Resort Murder

Vanantra Resort Murder : आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

वनन्तरा रिसार्ट की अंकिता की हत्या के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा के तहत जेल में बंद मुख्य आरोपित BJP से निष्कासित विनोद आर्या के पुत्र पुलकित समेत 3 आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।
आपको बता दे कि वनंतरा रिसॉर्ट मामले में CBI जांच और VIP के नाम का खुलासा करने की मांग को लेकर 52 दिन से ऋषिकेश में आंदोलन चल रहा है। युवा न्याय संघर्ष समिति के बैनर तले पिछले 6 दिन से पांच आंदोलनकारी बेमियादी अनशन पर बैठे हैं।

यह भी पढ़े:  शराब पीकर नर्सिंग की छात्रा से किया दुष्कर्म, केस दर्ज