राजधानी में इस गुंडागर्दी ने सरकार पर खड़े किए कई सवाल

0
101
Dehradun Crime News
Dehradun Crime News

Dehradun Crime News: गुंडागर्दी के चलते गई एक मासूम की जान

Uttarakhand News Desk: राजधानी में गुंडागर्दी का एक ऐसा मामला सामने आया जिसने प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इस गुंडागर्दी (Dehradun Crime News) के चलते पहाड़ के एक लड़के ने आज अपनी जान गवां दी। मामला 24 नवंबर की रात का है जब देहरादून के दून दरबार रेस्टोरेंट के बाहर चमोली जोशीमठ के विपिन अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ वहां से गुजर रहे थे।

इसी दौरान एक स्वीफ़्ट डिजाजर UK 07DD 5800 वहां आकर रुकती है और गाड़ी में बैठा शख्स विपिन की दोस्त पर अभद्र टिप्पणी करने लगता है जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस होने लगती है। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के बीच हो रही बहस शांत हो जाती है, लेकिन फिर गाड़ी में सवार विनीत अरोड़ा अपनी गाड़ी से बेसबॉल का डंडा निकालता है और विपिन रावत के सिर पर पीछे से जोरदार वार कर देता है।

ये भी पढ़ें:
agra accident
बाराती गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 4 लोगों की मौत

इस वार के बाद विपिन वहीं बेसुध पड़ जाता है। विपिन को ऐसी हालत में देख आरोपी विनीत मौके से फरार (Dehradun Crime News) हो जाता है और इसके बाद आनन फानन में घायल विपिन को इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। आपको बता दें कि जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे विपिन रावत ने आज सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। आज सुबह यानि की 3 दिसंबर को विपिन की मौत हो गई है।

परिजनों का आरोप है कि लखिबाग पुलिस चौकी द्वारा पहले तो एफआईआर दर्ज करने में देरी की गई और जब एफआईआर दर्ज कर ली गई तो उन पर समझौता करने का भी दबाव बनाया गया। वहीं इस मामले (Dehradun Crime News) में बद्रीनाथ विधायक ने भी प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े किए हैं, उनका कहना है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है। इसके बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का भी इस पर (Dehradun Crime News) बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।     

ये भी पढ़ें:
Vanantra Resort Murder
सरकार के खिलाफ आक्रोश, 52 दिन से आंदोलनरत अनशनकारियों का CM आवास के बाहर प्रदर्शन

 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com