सीतापुर मर्डर: अपने ही परिवार के 6 लोगों के हत्यारे बेटे ने आत्महत्या की

0
13
LATEST SITAPUR MURDER CASE
LATEST SITAPUR MURDER CASE

DEVBHOOMI NEWS DESK: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के पाल्हापुर गांव में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से हड़कंप (LATEST SITAPUR MURDER CASE) मच गया है। पाल्हापुर गांव के निवासी अनुराग ने अपनी मां, पत्नी और 3 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी और इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। आस पास रहने वालों के अनुसार परिवार में आपस में कहासुनी होती रहती थी।

LATEST SITAPUR MURDER CASE
LATEST SITAPUR MURDER CASE

LATEST SITAPUR MURDER CASE: नशे का आदी था हत्यारा 

अनुराग के पड़ोसियों के अनुसार वो नशे का आदी था और अक्सर वो शराब पीकर घर आया करता था। वो घर में झगड़ा भी करता था। इसके अलावा उसकी मानसिक हालत भी पिछले कुछ समय से ठीक नहीं थी। परिवार वाले उसे नशा मुक्त केंद्र ले जाना चाहते थे, इसको लेकर रात में विवाद हुआ। बता दें कि अनुराग ने अपनी मां सावित्री (62) को गोली मार दी, पत्नी प्रियंका (40) को हथौड़े से मार डाला और तीन बच्चे अरना (12), आद्विक (8) और अरवी (7) की भी हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली।

LATEST SITAPUR MURDER CASE
LATEST SITAPUR MURDER CASE

घटना के दौरान अनुराग के भाई अजीत सिंह ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई। उसने बताया कि अनुराग उसे भी मारने के लिए दौड़ा था, इस दौरान अगर वो खुद को कमरे में बंद न करता तो अनुराग उसे भी मौत के घाट उतार देता। आस पास के लोग गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भी मौके पर पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी है।फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज