AAP का चुनावी आगाज़, कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना।

0
174
Aam Aadmi Party
Aam Aadmi Party

AAP का चुनावी आगाज़ शुरू, दिल्ली के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन ने की जनसभा

हल्द्वानी: विधानसभा चुनावों में बदलाव की राजनीति पर जोर देते हुए आप पार्टी ने जहां उत्तराखंड में अपना चुनावी प्रचार अभियान तेज कर दिया है तो वहीं दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन का हल्द्वानी विधानसभा आगमन पर आप पार्टी द्वारा देर शाम हल्द्वानी के बनभूलपुरा में मुजाहिद चौक, गफ्फारी मस्जिद के सामने जनसभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं में विशेष जोश देखने को मिला। हल्द्वानी में विधनसभा प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू के नेतृत्व में हर बूथ पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचकर लोगों से संवाद कर रहे हैं।

AAM AADMI PARTY का चुनावी आगाज़, हुसैन बोले जनता को तीसरा विकल्प चाहिए

वही हल्द्वानी पहुंचे दिल्ली के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन का कहना है कि दिल्ली मॉडल को देखते हुए उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को पसंद किया जाने लग गया है और जनता इसे तीसरे विकल्प के तौर पर देख रही है उनका कहना है कि उत्तराखण्ड में केवल मुख्यमंत्री बदले जा रहे हैं और 21 सालों में भाजपा और कांग्रेस की नूराकुश्ती चल रही है और आम आदमी पार्टी के लिए राज्य में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा जनता से मिल रहा है जहां उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर राज्य में 20 सालों में विकास नहीं करने का आरोप लगाया तो वहीं विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को जनता के लिए सबसे अच्छा विकल्प बताया।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx…