आदि कैलाश यात्रियों की जीप गहरी खाई में गिरी, 6 लोग थे सवार

0
147
AADI KAILASH ROAD ACCIDENT
AADI KAILASH ROAD ACCIDENT

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:पिथौरागढ़ में धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग पर गर्बाधार के पास एक जीप करीब 500 मीटर गहरी खाई (AADI KAILASH ROAD ACCIDENT) में गिर गई। बताया जा रहा है कि जीप में चालक के साथ 4 आदि कैलाश यात्री और कुल 6 लोग सवार थे। चार यात्री बेंगलुरू के निवासी बताए जा रहे हैं।

ये हादसा बीते मंगलवार को हुआ, दुर्घटनास्थल के बेहद खतरनाक होने और भारी बारिश के चलते यात्रियों को रेस्क्यू नहीं किया जा सका। कहा जा रहा है कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है वहाँ पर बेहद खतरनाक चट्टानी खाई है। ऐसे में किसी के भी बचने की उम्मीद कम ही मानी जा रही है।

AADI KAILASH ROAD ACCIDENT
AADI KAILASH ROAD ACCIDENT

AADI KAILASH ROAD ACCIDENT:बारिश के चलते नहीं हो पाया रेस्क्यू 

हादसे की सूचना मिलने पर धारचूला, पांगला थानों से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हुई। इसी दौरान क्षेत्र में भारी बारिश होने से पहाड़ी से पत्थर गिरने लगे। इसके चलते जवान रेस्क्यू के लिए खाई में नहीं उतर सके। अब बुधवार सुबह रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। दुर्घटनाग्रस्त जीप में बैंगलुरू निवासी आदि कैलाश यात्री सत्यवर्धा परीधा, नीलापा आनंद, मनीष मिश्रा और प्रज्ञा वारसम्या सवार थे जबकि जीप में सवार हिमांशु कुमार और वीरेंद्र कुमार स्थानीय बताए जा रहें हैं।

ये भी पढिए-

Capture 2

धारचूला में चलती गाड़ी पर गिर गई चट्टान, 7 लोगों के दबे होने की आशंका

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज