ऋषिकेश में यूपी का छात्र डूबा, गंगा में नहाते समय हुआ हादसा

0
137
RISHIKESH GANGA ACCIDENT
RISHIKESH GANGA ACCIDENT

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:ऋषिकेश स्थित फूलचट्टी के पास गंगा नदी में एक किशोर डूब(RISHIKESH GANGA ACCIDENT) गया। जैसे ही घटना की सूचना थाना लक्ष्मणझूला और एसडीआरएफ को मिली, एसडीआरएफ की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू कर दिया।

RISHIKESH GANGA ACCIDENT: यूपी से घूमने आए थे ऋषिकेश

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से 60 छात्रों का एक दल लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह पहुंचा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी छात्र फूलचट्टी आश्रम के पास ही गंगा किनारे घूमने गए और नहाने लगे। नहाने के दौरान उनमें से 15 वर्षीय किशोर अचानक गंगा नदी में गहराई की ओर चला गया। पानी के तेज बहाव में आने के कारण उसका बैलन्स बिगड़ गया और वो बह गया। उसके साथियों ने शोर मचाया,देखते ही देखते किशोर उनकी नजरों में ओझल हो गया। बताया जा रहा है कि डूबने वाला किशोर सातवीं कक्षा का छात्र है।

RISHIKESH GANGA ACCIDENT
RISHIKESH GANGA ACCIDENT

फिलहाल एसडीआरएफ की टीम द्वारा घटनास्थल से पशुलोक बैराज तक सभी संभावित स्थानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। टीम ने नदी में कांटा डाला है साथ ही गोताखोर भी उसकी खोजबीन में लगे हुए है। बताया जा रहा है कि किशोर का नाम साकिब (15) पुत्र इसरार अहमद, निवासी- ग्राम- हलौरा, तहसील- तुलसीपुर उत्तरप्रदेश है।(RISHIKESH GANGA ACCIDENT)

ये भी पढिए-

DAV WALL ACIDENT
DAV WALL ACIDENT

डीएवी कॉलेज की दीवार भाई बहन के ऊपर गिरी, बहन की मौत, भाई गंभीर रूप से घायल

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज