तीन दिवसीय Water sports cup का हुआ शुभारंभ

0
303
water sports championship in tehri lake

Uttarakhand Devbhoomi Desk: विश्व प्रसिद्ध टिहरी झील में तीन दिवसीय वाटर स्पोर्ट्स एशियाई चैंपियनशिप शुरू हो गई है। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के.सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इसका शुभारंभ किया। आपको बता दें कि टीएचडीसी की ओर से कोटी कालोनी में आयोजित तीन दिवसीय (water sports championship in tehri lake) वाटर स्पोर्ट्स कप में देशभर से तीन सौ खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस मौके पर देश-विदेश के पर्यटक इस चैंपियनशिप का आनंद ले सकेंगे। वहीं खिलाड़ी भी वाटर स्पोर्ट्स कप जीतने के लिए अपना दमखम दिखायेंगे।

यह भी पढ़े:
PM Modi's mother admitted in hospital
PM Modi के लिए मुश्किल घड़ी- अस्पताल में एडमिट हैं उनकी मां

water sports championship in tehri lake: देश विदेश में मिलेगी एक नई पहचान

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि टिहरी झील में हो रहे वाटर स्पोर्ट्स से टिहरी को देश विदेश (water sports championship in tehri lake) में एक नई पहचान मिलेगी और आने वाले समय में वाटर स्पोर्ट्स के बड़े आयोजन यहां पर हो सकेंगे। इस खेल प्रतियोगता से उत्तराखंड को भविष्य में बहुत फायदा होगा। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में खेल प्रतिभाओ को सम्मान मिल रहा है।

यह भी पढ़े:
uttarakhand almora news
उत्‍तराखंड की मुर्गी ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड– 24 घंटे में दिए 31 अंडे! 

वहीं केंद्रीय ऊर्जा मंत्री का धन्यवाद देते हुए कहा कि वाटर स्पोर्ट्स का अंतर्राष्ट्री संस्थान (water sports championship in tehri lake) बनाने की जो घोषणा की है, इससे ये क्षेत्र पर्यटन की दृष्टि से भारत के मानचित्र पर प्रदर्शित होगा। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि प्रदेश के विकास के लिए राज्य सरकार लगातार प्रयास कर रही है। अधिकारियो के साथ बैठके कर चिन्तनमनन कर विकास की योजनाओ का ढांचा तैयार किया जा रहा है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com