उत्तराखंड  के  कैंची धाम पहुंचे  विराट-अनुष्का, नीब करौरी बाबा का लिया आशीर्वाद 

Virat Kohli News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप पूरा होने के बाद विराट कोहली बुधवार को परिवार संग उत्तराखंड पहुंचे हैं। यहां उन्होने विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम के दर्शन किये। गुरुवार सुबह विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नीब करोरी बाबा का आशीर्वाद लिया। अनुष्का मानती हैं कि कैंची धाम की कृपा से ही विराट कोहली (Virat Kohli News) वर्ल्ड कप में रन मशीन साबित हुए। आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर कैंची धाम की तस्वीर शेयर की थी। नैनीताल जिले में भवाली-अल्मोड़ा एनएच किनारे स्थित कैंची धाम देश-विदेश के लोगों के लिए श्रद्धा और आस्था का केंद्र रहा है। वहीं विराट और अनुष्का की भी धाम में गहरी आस्था है। 

https://twitter.com/i/status/1593115824763850752
यह भी पढ़े:
Pamukkale Hot Springs
पहाड़ों से बहने पर क्यों हो जाता है ये पानी गर्म?

Virat Kohli News: बुधवार को पहुँचे नैनीताल

बुधवार दोपहर करीब तीन बजे क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli News) उनकी पत्नी अनुष्का व बेटी वामिका संग नैनीताल के निकट भवाली पहुंचे। दोनों यहां से रामगढ़ चले गए। बताया जा रहा है कि वह तीन दिनों तक अपने करीबी मित्र के कॉटेज में रहेंगे।
बुधवार को विराट और अनुष्का हेलीकॉप्टर से घोड़ाखाल स्थित सैनिक स्कूल के हैलीपैड पर उतरे। विराट कोहली ने बेटी वामिका को अपनी गोद में उठाया हुआ था। इस दौरान दोनों ने ही प्रसांशकों से दूरी बनाए रखी। हेलीकॉप्टर से उतरते ही उनके निजी सुरक्षा गार्ड ने मोर्चा संभाल लिया। यहां से वह अपनी ऑडी कार के जरिए तुरंत ही रामगढ़ के लिए निकल गए थे।

यह भी पढ़े:
Tamanna Bhatia
दुल्हन बनने जा रही हैं बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रे

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com