एक और हादसा: टमाटर ले जा रहे वाहन के ऊपर गिरा बोल्डर, दो की मौत, चार घायल

0
477
Vikasnagar Accident
Vikasnagar Accident

Vikasnagar Accident: लगातार हो रही बारिश अब जान पर भारी पड़ने लगी है। देहरादून के कालसी क्षेत्र के कोटा डिमोऊ गांव के पास एक वाहन के ऊपर बोल्डर जा गिरा। जिसके कारण वाहन सवार दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए।

Vikasnagar Accident: टमाटर लेकर मंडी जा रहा था वाहन

Vikasnagar Accident
Vikasnagar Accident

कालसी क्षेत्र के कटा डिमोऊ गांव से एक वाहन टमाटर लेकर विकासनगर मंडी जा रहा था। दोपहर लगभग 12 बजे यह वाहन तुनिया के पास पहुंचा। लेकिन वहां लगातार हो रही बारिश के कारण भूस्खलन हो गया। जिस कारण एक भारी बोल्डर इस वाहन के ऊपर जा गिरा।

इस बोल्डर के चपेट में आने से वाहन सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार घायल हो गये। इन चारों घायलों को विकासनगर उप जिला चिकित्सालय में ले जाया गया। लेकिन उनकी स्थित को देखते हुए उन्हें देहरादून रेफर कर दिया गया है।

Vikasnagar Accident: हादसे में पूर्व प्रधान की मौत

Vikasnagar Accident
Vikasnagar Accident

तुनिया के पास हुए इस हादसे (Vikasnagar Accident) में बताया जा रहा है कि 6 लोग सवार थे। जिनमें दो लोगों की मौत हुई उनमें एक महिला और दूसरे कोटा डिमाऊ गांव के पूर्व प्रधान बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया है। साथ ही पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर भेज दिया है।

ये भी पढ़ें…

डूबता हिमाचल: पुल, मकान, होटल, सब पानी में समाया, यात्रियों में खौफ का माहौल

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com