21 दिन बाद पुरोला में हालात हुए सामान्‍य, मुस्लिम व्यापारियों ने दोबारा खोली दुकानें

0
200
Uttarkashi Purola News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तरकाशी जिले के पुरोला में लव जिहाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन बताया जा रहा है कि (Uttarkashi Purola News) 21 दिन बाद आज हालात थोड़े सामान्‍य हुए हैं। पुरोला में लव जिहाद के विरोध में मुस्लिम व्यापारियों की बंद की गई दुकानों मे से आज सात दुकानें खुल गई हैं। ऐसे में हालात सामान्य की ओर बढ़ने लगे हैं।

वहीं दूसरी ओर बाजार में अब पहले की तरह चहल-पहल बढ़ने लगी है। गौरतलब है कि 26 मई को पुरोला में नाबालिग लड़की भगाने की घटना के बाद से मुस्लिम व्यापारियों की दुकाने बंद थी। इ दौरान करीब 14 व्यापारियों ने कानें खाली कर दी थी।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
इन जिलों में आज बारिश के आसार, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

Uttarkashi Purola News: 25 जून को बड़कोट में महापंचायत

वहीं 25 जून को बड़कोट में महापंचायत होनी है। इसको लेकर पुलिस-प्रशासन की (Uttarkashi Purola News) चिंता बरकरार है। महापंचायत रोकने के लिए प्रशासन लगातार प्रयास कर रही है।

बताते चलें कि पुरोला में 26 मई को हिंदू नाबालिग लड़की को एक मुस्लिम युलक द्वारा भगाने की घटना सामने आई थी। इस प्रकरण पुलिस ने मुस्लिम युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से ही विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और स्थानीय व्यापारी, मुस्लिम व्यापारियों के खिलाफ आ गये और उन्हें दुकानें खाली करने को कहा गया।

ये भी पढ़ें:
ukssc 2
UKSSC ने पाँच दिनों में जारी कर दिया वन दरोगा परीक्षा का रिजल्ट, यहाँ देख सकते हैं-

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com