उत्तराखंड के युवक की लुधियाना में चाकू घोंपकर हत्या, यूपी- बिहार के साथियों ने की हत्या

0
210
Uttarakhand Youth Murdered

Uttarakhand News: Uttarakhand Youth Murdered: उत्तराखंड के एक युवक जो लुधियाना के होटल में काम करता था, उसके यूपी और बिहार के साथियों ने उस मामूली कहासुनी के बाद मौत के घाट उतार दिया। युवक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने उसके चार साथियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर दिया है। लेकिन उत्तराखंड में युवक के घर में हत्या के बाद कोहराम मचा हुआ है।

Uttarakhand Youth Murdered:  रेस्टोरेंट में काम करता था युवक

Uttarakhand Youth Murdered

चम्पावत जिले के पाटी ब्लॉक के गड्यूड़ा का रहने वाला 26 वर्षीय युवक विजय गिरी लुधियाना के एक रेस्टोरेंट में काम करता था। लगभग डेढ़ सप्ताह पहले ही उसने लुधियाना के पीएयू थाना क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में काम शुरू किया था। यहां विजय के साथ उत्तर प्रदेश और बिहार के चार युवक और भी रहते थे। ये चारों भी उसी रेस्टोरेंट में काम करते थे जिसमें विजय काम करता था।

Uttarakhand Youth Murdered:  मामूली कहासुनी पर कर दी हत्या

Uttarakhand Youth Murdered

बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर शनिवार की रात को विजय की अपने साथियों के साथ विवाद हो गया। लेकिन उसके चार साथियों ने मामूली कहासुनी  के बाद विजय को चाकू से घोंपकर मौत के घाट उतार (Uttarakhand Youth Murdered) दिया। उत्तर प्रदेश निवासी राहुल, अरविंद और बिहार निवासी विकास और भरत ने इस हत्या को अंजाम दिया।

Uttarakhand Youth Murdered: परिजनों का रो- रोकर हुआ बुरा हाल

Uttarakhand Youth Murdered

इस घटना (Uttarakhand Youth Murdered) के बाद पंजाब पुलिस ने घटना की जानकारी विजय के परिजनों की दी। जिसके बाद विजय का भाई देव गिरी ने लुधियाना पहुंचकर चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। इस तहरीर पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर दिया है। लेकिन विजय की मौत की सूचना मिलते ही विजय के घर में परिजनों को रो- रोकर बुरा हाल हो रखा है। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

ये भी पढ़ें…

19 नवंबर को शीतकाल के लिए बंद होंगे बदरीनाथ धाम के कपाट