वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया को फेवरेट बताना “बिलकुल बकवास”, इंग्लिश क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

odi world cup 2023

ODI World Cup 2023 के लिए पूर्व क्रिकेटर माइकल वान का बयान, इंग्लैंड को बताया प्रबल दावेदार

ODI World Cup 2023 के लिए पूर्व क्रिकेटर माइकल वान ने इंग्लैंड टीम को प्रबल दावेदार बताया है। वान ने दावा किया कि इंग्लैंड के पास अच्छे स्पिनर्स हैं और इसकी वजह से आप सभी को इंग्लैंड टीम को फेवरेट मानना पड़ेगा। बताते चलें कि अगला वनडे वर्ल्ड कप 2023 भारत में होगा।

ODI World Cup 2023 के लिए टीम इंडिया की दावेदारी को माइकल वान ने बताया “बिलकुल बकवास “

ODI World Cup 2023 अगले साल भारत में आयोजित होने वाला है और आज इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने एक अजीब चौंकाने वाला बयान दिया जब उनसे पूछा गया कि इस वनडे कप का दावेदार क्या आप भारत को मानते हैं? तो माइकल वान ने सिरे से नकारते हुए कहा कि जिस तरह से टीम इंडिया अभी खेली है, उसको देखते हुए यह कहना होगा कि यह “बिलकुल बकवास” धारणा होगी। उल्टे इंग्लैंड के मौजूदा प्रदर्शन और वर्ल्ड क्रिकेट में इस टीम की धाक को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर वान ने इस टीम को इस कप का सबसे बड़ा दावेदार बताया है।

ये भी पढ़ें T-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर गौतम गंभीर ने किया वार

ODI World Cup 2023 को देखते हुए वान ने कहा “इंग्लैंड क्रिकेट इतिहास की पहली टीम है जो एक साथ वनडे चैम्पियन रहते हुए टी-20 चैम्पियन भी है”

odi world cup 2023

ODI World Cup 2023 को मद्देनजर रखते हुए पूर्व खिलाड़ी माइकल वान ने इंग्लैंड टीम को इस कप का सबसे बड़ा दावेदार बताया है। इंग्लैंड की टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीता और वो क्रिकेट इतिहास की पहली ऐसी टीम बन गयी है जो वनडे चैम्पियन रहते हुए अब टी-20 चैम्पियन भी हैं।

सीमित ओवर्स के क्रिकेट में इंग्लैंड ने जिस तरह से अपना वर्चस्व बनाया है इसके बाद इस बात की चर्चा की जाने लगी है कि क्या ये टीम सफ़ेद गेंद के क्रिकेट में वर्ल्ड की सबसे बेस्ट टीम है। आईसीसी के पिछले पाँच इवेंट में इंग्लैंड ने फाइनल में जगह बनाई और दो बार जीत हासिल की है। वनडे क्रिकेट रैंकिंग में हमेशा ही टॉप तीन में रही है इंग्लैंड और इस लिहाज से इसे आने वाले वनडे वर्ल्ड कप का दावेदार बताया जा रहा है।

For Latest Sports News Subscribe devbhoominews.com