ओवैसी ने साधा निशाना,कहा “पीएम मोदी की गोल मोल राह पर केजरीवाल “

Gujarat Assembly Election 2022

Gujarat Assembly Election 2022 का बजा बिगुल, ओवैसी ने भी मारी सियासी मैदान में एंट्री

Gujarat Assembly Election 2022 में सभी पार्टियां सियासी मैदान में उतर चुकी हैं फिर चाहे वो भाजपा, काँग्रेस या आम आदमी पार्टी हो सभी ने पूरी ताकत झोंक रखी है। नयी एंट्री मारी है हमारे , ओवैसी साहब जिनकी पार्टी AIMIM भी चुनाव मैदान में उतरी है। एक कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने कहा की गुजरात की जनता का फ़ायदा हो इसलिए इस बार जनता को थोड़ा अलग सोचना होगा और वोट देना होगा। इस राज्य को नए नेतृत्व की जरूरत है और हमारी पार्टी पूरी कोशिश करेगी की वो विकल्प हम बन कर दिखाएँ।

Gujarat Assembly Election 2022 पर ओवैसी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

Gujarat Assembly Election 2022

एक कार्यक्रम के दौरान Gujarat Assembly Election 2022 को लेकर ओवैसी ने बड़ी बेबाकी से बात रखी और कहा कि एक तरफ काँग्रेस पार्टी है जो पूरी तरह अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है और दूसरी तरफ बीजेपी जो सिर्फ जाति और धर्म की बात करती है और नफरत फैलाती है। रही बात आम आदमी पार्टी कि तो ओवैसी ने कहा केजरीवाल भी अब नरेंद्र मोदी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और शुद्ध हिन्दुत्व की राजनीति करके नफरत फैला रहे हैं। केजरीवाल पर निशाना लगाते हुए उन्होने बोला कि कि कामन सिविल कोड हो या बिलकीस बानो का मुद्दा वो कभी इस पर नहीं बोलेंगे।

ये भी पढ़ें 8 करोड़ मूल्य की नकली दवाओं के साथ 7 शातिर बदमाश गिरफ्तार, चीन और बांग्लादेश से जुड़े तार

Gujarat Assembly Election 2022 में किंग मेकर बनेंगे ओवैसी?

Gujarat Assembly Election 2022

जिस तरह से ओवैसी ने Gujarat Assembly Election 2022 की सियासी जमीन पर पारी शुरू की है उसको तो देखकर लगता है कि कहीं ये किंग मेकर वाली भूमिका तो नहीं निभाने वाले। इस पर उन्होने साफ कहा कि हम 20 सीट पर लड़ें या 12 सीट पर लेकिन हम टक्कर जोरदार देंगे और हम अपनी आवाज़ यहाँ की जनता के लिए जरूर उठाएंगे। आरक्षण के मुद्दे पर उन्होने कहा कि आर्थिक आरक्षण के बजाय सामाजिक बुनियाद के आधार पर आरक्षण दिया जाना चाहिए।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com