यहां ब्लॉग बनाते समय मशहूर यूट्यूबर की दर्दनाक मौत

0
356
Uttarakhand road accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाएं नियंत्रित नहीं हो पा रही है। आए दिन यहां सड़क दुर्घटना की कोई न कोई खबर सामने (Uttarakhand road accident) आ ही जाती है। दिन-प्रतिदिन हो रही दुर्घटनाओं का प्रमुख कारण वाहन चालकाे की लापरवाही को भी माना जा रहा है। कभी खुद की तो कभी दूसरे की गलती से सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है।

ऐसी एक खबर फिर से सामने आई है जिसमें देहरादून के रहने वाले चर्चित यूट्यूबर की दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि ये हादसा बुधवार को यमुना एक्सप्रेस-वे के प्वाइंट 46 के पास हुआ। बताया जा रहा है कि यहां चालक हाइपर राइडिंग के सात साथ ब्लॉगिंग भी रहा था। इस दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:
Kedarnath Heli Service
तीर्थयात्रियों में भारी उत्साह, चंद मिनटों में ही फुल हुई 10 मई तक की बुकिंग

Uttarakhand road accident: कौन था वह मशहूर यूट्यूबर?

वह मशहूर यूट्यूबर और कोई नहीं बल्कि उत्तराखंड के कनाट प्लेस देहरादून निवासी 22 वर्षीय अगस्त्य चौहान था। अगस्त्य बाइक राइडर (Uttarakhand road accident) के साथ ही यूट्यूबर भी थे। यू ट्यूबरों की मीटिंग में शामिल होने के लिए देहरादून से दिल्ली आए थे। और बीते दिन वह मीटिंग में शामिल होने से पहले अपने चार बाइक राइडर्स साथियों के साथ राइडिंग के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि अगस्त्य की बाइक स्पीड 300 किमी प्रति घंटे की थी।

इस दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग (Uttarakhand road accident) करते हुए अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टक्कर लगते ही उनका हेलमेट निकल गया और सड़क पर सिर टकराने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक के नंबर के जरिये स्थानीय पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से संपर्क कर इस घटना की जानकारी दी और साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही देहरादून में स्टंट करने पर पुलिस ने अगस्त्य के खिलाफ कार्रवाई भी की थी।

ये भी पढ़ें:
Earthquake in Uttarakhand
इन जिलों में आज सुबह महसूस हुए भूकंप के तेज झटके

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com