शादी की खुशी बदली मातम में, बेटे की शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे पिता की हादसे में मौत

Uttarakhand Road Accident

Uttarakhand News: Uttarakhand Road Accident:  हरिद्वार में एक हर में शादी की खुशियां तब मातम में बदल गई जब बेटे की शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे पिता को एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया। इस घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की तलाश में जुटी हुई है।

Uttarakhand Road Accident:  ऐसे हुआ हादसा

Uttarakhand Road Accident

पुलिस के मुताबिक विनोद कुमार जो रानीपुर क्षेत्र के पूरणपुर सोल्हापुर गढ़मीरपुर गांव के रहने वाले थे, वे अपने भाई जयनंद के साथ घर वापस लौट रहे थे। वे जैसे ही मीरपुर मुवाजपुर के पास पहुंचे तभी एक लकड़ी से भरा ओवरलोड ट्रैक्टर ने जो रोंग साइड भी था दोनों को टक्कर मार दी (Uttarakhand Road Accident)। जिसके बाद विनोद कुमार की मौत हो गई और भाई जयनंद गंभीर रूप से घायल हो गये।

Uttarakhand Road Accident हादसे के बाद चालक हुआ फरार

Uttarakhand Road Accident

पुलिस ने बताया कि हादसे (Uttarakhand Road Accident) के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचना दी जिस पर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से फरार हो गया, जिस को पकड़ने के लिए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। साथ ही शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Uttarakhand Road Accident: दो सप्ताह बाद थी घर में शादी

Uttarakhand Road Accident
Uttarakhand Road Accident

इस घटना के बाद विनोद कुमार के घर में कोहराम मच गया है। बताया  जा रहा है कि दो सप्ताह बाद विनोद कुमार के बेटे की शादी होनी थी। लेकिन एक ट्रैक्टर चालक की लापरवाही ने उनके घर की खुशियों को मातम में बदल दिया। विनोद कुमार के भाई जयनंद ने ही ट्रैक्टर चालक के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें…

SC से गैंगरेप के बाद चेहरा एसिड से जलाने वाले बरी, मैं हार गई हूं…ये शब्द है फूट-फूट कर रोती एक मां के