जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया से कमाये पैसों से भरती हैं EMI, बोली सुंदर दिखूंगी तभी आएगा काम

0
42
janhvi kapoor

Janhvi Kapoor जितनी रील लाइफ में हैं साधारण, रियल लाइफ में उतनी है ग्लैमरस

Janhvi Kapoor उन गिनी चुनी एक्ट्रेस में से हैं जो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बिलकुल अलग रखती हैं। जाह्नवी रील लाइफ में जितनी साधारण हैं, उतनी ही रियल लाइफ में ग्लैमरस। अपने सोशल मीडिया पर जितनी भी ग्लैमरस फोटो जाह्नवी पोस्ट करती हैं, उससे अच्छी ख़ासी रकम वो कमा लेती हैं और इस रकम की मदद से जाह्नवी अपना EMI भरती हैं। मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी आनस्क्रीन इमेज जितनी शर्मीली और साधारण है वहीं दूसरी ओर आफस्क्रीन इनका ग्लैमरस अवतार देखने लायक नजर आता है।

हाल में रिलीज हुई फिल्म “मिली” के प्रमोशन में जाह्नवी का ग्लैमरस अवतार हर किसी को पसंद आया और और अपनी रिविलिंग ड्रेस में अपनी अदाओं से हर किसी को इन्होने घायल किया है।

Janhvi Kapoor रखती हैं पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ बिलकुल अलग

janhvi kapoor

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में Janhvi Kapoor ने अपनी दोनों ही रील और रियल लाइफ को लेकर बात की। जाह्नवी कहती हैं “मुझे अक्सर लोग यह सवाल करते हैं की फिल्में तो मेरी एक मिडिल क्लास लड़की और साधारण दिखने वाली लड़की पर रहती हूँ, वहीं सोशल मीडिया पर मैं एकदम अलग नजर आती हूँ। ऐसे में दोनों इमेज को अपने गले के नीचे उतारना काफी मुश्किल हो जाता है। सच कहुं तो मैं परवाह नहीं करती क्यूंकी दर्शक जब मुझे मनीष मल्होत्रा की सदी में देखते हैं और वहीं अचानक कुर्ता पाजामा में देखते हैं तो दो इमेज लेकर जाते हैं। एक चीज़ मेरे आर्ट का हिस्सा है और तरफ मेरी पर्सनल लाइफ।

ये भी पढ़ें प्रेग्नेंट बिपाशा बसु ने किया मटक-मटक कर डांस, गुस्साये फैंस बोले “होने वाले बच्चे का तो करो ख्याल

Janhvi Kapoor अपने पोस्ट्स से ज्यादा पैसे कमाती हैं सोशल मीडिया पर

Janhvi Kapoor अपने पोस्ट्स से खूब सारे पैसे कमाती हैं उर उनके अनुसार उनकी सोशल मीडिया कहानी काफी मजेदार है। जाह्नवी कपूर  बता रहीं है कि अपनी सोशल मीडिया कमाई से वो बचत करने और गरीब जनता के लिए कुछ करूंगी। उनका कहना है ज्यादा ब्रैंड्स लेने का और इससे आए हुए पैसों से अपना EMI कार्ड के भुगतान कर सकती हैं। वर्क फ्रंट पर हाल में “मिली” रिलीज़ हुई है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominewscom