नशे में धुत एंबुलेंस ड्राइवर, दर्द से कराहती रही गर्भवती और आखिर में..

0
107
Uttarakhand pregnant woman news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ नशेड़ी एंबुलेंस (Uttarakhand pregnant woman news) चालक के कारण एक गर्भवती महिला घंटों दर्द से कराहती रही। इसके चलते महिला और उसके परिवार को भी परेशान होना पड़ा। हुआ यूं कि 108 एम्बुलेंस चालक के नशे में धुत होने के कारण एंबुलेंस रास्ते में खाई में गिरते-गिरते बची।

जिसके बाद दूसरा चालक नहीं होने के कारण गर्भवती महिला के पास एंबुलेंस नहीं भेजा गया और (Uttarakhand pregnant woman news) इसकी सूचना गर्भवती के परिवार को काफी देर बाद दी गई। गनीमत रही कि पीड़ित परिवार को समय पर निजी वाहन मिल गया, जिसकी मदद से आधी रात के बाद गर्भवती को अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें:
saurabh joshi vlogs news
अपने अहंकार से बुरा फंसे Youtuber सौरभ जोशी

Uttarakhand pregnant woman news: आरोपित चालक को सेवा से हटाया

यह घटना त्यूणी तहसील से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित बृनाड ग्राम पंचायत की बताई जा रही है। यहां रहने वाली कल्पना को सोमवार रात अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। जिसके बाद घर वालों ने करीब के 108 एंबुलेंस सेवा (Uttarakhand pregnant woman news) को फोन किया। लेकिन जैसे ही अस्पताल त्यूणी से प्रीतम (एंबुलेंस चालक) एंबुलेंस लेकर निकला। आगे जा कर उसने एंबुलेंस को मोड़ते वक्त दीवार से टकरा दिया। फिर अस्पताल से करीब 200 मीटर आगे त्यूणी-मोरी मार्ग पर एंबुलेंस खाई में चला गया।

हालांकि, पिछला टायर सड़क पर मौजूद मिट्टी (Uttarakhand pregnant woman news) में धंसने से गाड़ी खाई में गिरते गिरते बच गई। वहीं जब ग्रामीणों को इसका पता चला तो उन्होंने चालक प्रीतम को एंबुलेंस से निकाला और घटना की सूचना अस्पताल में दी। बताया जा रहा है कि उस वक्त प्रीतम शराब के नशे में था और एंबुलेंस चलाने की स्थिति में नहीं था।

यह भी पढ़ें:
Acid Attack in Delhi
स्कूल जा रही छात्रा पर हुआ एसिड अटैक, हालत गंभीर

वहीं जब पीड़िता के परिवार ने एंबुलेंस की लोकेशन (Uttarakhand pregnant woman news) जानने के लिए फिर से 108 सेवा में संपर्क किया तब पता चला कि चालक नशे में था जिस कारण अब एंबुलेंस नहीं आ पाएगी। इस पर उन्होंने आधी रात के बाद करीब एक बजे कल्पना को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया।

शुक्र इस बात का है कि नशेड़ी चालक गर्भवती को लेने नहीं पहुंचा, वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था। फिलहाल आरोपित चालक को सेवा से हटा दिया गया है। वहीं खबर आ रही है कि डिलीवरी के बाद माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com