अपने अहंकार से बुरा फंसे Youtuber सौरभ जोशी

0
142
saurabh joshi vlogs news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आजकल YouTube पर vlogs का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है। हर कोई अपना Vlog चैनल बना रहा है। ऐसे ही एक यूट्यूबर है सौरव जोशी जिनका आए दिन कोई ना कोई वीडियो यूट्यूब का टॉप ट्रेंड होता है। इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसने उत्तराखंड की जनता में (saurabh joshi vlogs news) नाराजगी पैदा कर दी है। बता दें कि उनके इस वीडियो से काफी बवाल हो रहा है।

दरअसल, सौरव जोशी ने कहा है कि उनके वीडियो के कारण उत्तराखंड और हल्द्वानी को देश दुनिया में पहचान मिल रही है। उनके इस बयान ने प्रदेशवासियों को आक्रोशित कर दिया है। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक ब्लॉगर सौरभ जोशी लोगों के निशाने पर हैं।

यह भी पढ़ें:
Diamond Planet
क्या पृथ्वी पर होगी हीरों की बारिश?

saurabh joshi vlogs news: छिड़ी अनसब्सक्राइब की मुहिम

लोगों ने सौरभ जोशी की इस हरकत की निंदा करते हुए कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है और इस राज्य की पहचान सैनिकों के बलिदान, चार धाम, हसीन वादियों से है। और ये पहचान आज की नहीं है बल्कि सदियों से है। इसके साथ ही (saurabh joshi vlogs news) ये ऋषिमुनियों की तपोस्थली भी रह चुकी है।

ऐसे में इस राज्य को खुद से पहचान दिलाने की बात कहना किसी मूर्खता से काम नहीं है। लोग अब सोशल मीडिया पर सौरभ के खिलाफ कई मीम्स शेयर कर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। साथ ही वह कह रहे हैं कि यह राज्य आन्दोलनकारियों का अपमान करना है। अब इसको लेकर सौरभ जोशी के यूट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइब करने की मुहिम छिड़ गई है।

यह भी पढ़ें:
kishan chand ifs
भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे किशनचंद पर विजिलेंस का शिकंजा, होगी कुर्की की कार्यवाई

वहीं उत्तराखंड के जाने माने पत्रकार राजीव नयन बहुगुणा (saurabh joshi vlogs news) ने सौरभ जोशी के इस बयान पर कहा कि यह दावा तो कभी वीर चंद्र सिंह गढ़वाली, गोविंद वल्लभ पंत और सुंदर लाल बहुगुणा ने भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि यूट्यूब से शोहरत पाने वाले सौरभ भूल गए हैं कि नैनीताल की पहचान अंतरराष्ट्रीय है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार को तुरंत इस मामले का संज्ञान लेते हुए, यूट्यूबर के खिलाफ राज्यद्रोह का मुकदमा दर्ज करना चाहिए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com