स्कूल जा रही छात्रा पर हुआ एसिड अटैक, हालत गंभीर

0
106
Acid Attack in Delhi
Acid Attack in Delhi

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के द्वारका इलाके में बुधवार सुबह एक मनचले ने स्कूली छात्रा पर एसिड फेंक दिया। जिससे छात्रा बुरी तरह घायल हो गई। जानकारी के मुताबिक ये हादसा (Acid Attack in Delhi) बुधवार सुबह मोहन गार्डन के पास हुआ। आनन-फानन में छात्रा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े:
tharali school news
इस स्कूल में खाली कुर्सियां संवार रहीं हैं देश का भविष्य

Acid Attack in Delhi: घटना सीसीटीवी में कैद

बताया जा रहा है कि घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे ये वारदात कैद हुई है। इसी के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि सीसीटीवी में देखा जा रहा है कि 7.30 बजे के आसपास लड़की स्कूल जा रही थी, तभी बाइक सवार 2 युवकों (Acid Attack in Delhi) ने इस घटना को अंजाम दिया ओर वहां से फरार हो गये। पीड़िता की उम्र अभी 17 साल है और वह कक्षा 12वीं की छात्रा है। पुलिस के मुताबिक तेजाब फेंकने वाले दोनों बाइक सवार युवक छात्रा के परिचित बताए जा रहे हैं। वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुमित नामक एक लड़के को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़े:
saurabh joshi vlogs news
अपने अहंकार से बुरा फंसे Youtuber सौरभ जोशी

राजधानी में दिनदहाड़े घटी इस घटना से पुलिस और सरकार (Acid Attack in Delhi) पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐसे में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “द्वारका मोड़ के पास एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंका गया। घटना की सूचना मिलते ही हमारी टीम पीड़िता की मदद के लिए पहुंची है। बेटी को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाया जाएगा। सालों से दिल्ली महिला आयोग देश में तेजाब बैन करने की लड़ाई लड़ रहा है। लेकिन सरकारें कब जगेंगी?

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com