‘हाथ’ का साथ छोड़ कांग्रेस प्रदेश महामंत्री ने थामा भाजपा का दामन

0
183
UTTARAKHAND POLITICS NEWS

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:हरिद्वार में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री ऋषिपाल बालियान समेत बड़ी संख्या में प्रधान व अन्य लोगों को भाजपा में शामिल कराकर, भाजपा ने जिले में कांग्रेस को एक बार फिर झटका दिया है।(UTTARAKHAND POLITICS NEWS)  पूर्व दायित्वधारी मनोहरलाल शर्मा, कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री ऋषिपाल बालियान समेत बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान, पार्षद, सहकारी समितियों के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में आने वाले सभी जनों का पूरा सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत को श्रेष्ठ बनाने की दिशा में प्रधानमंत्री मोदी ने अतुलनीय कार्य किए हैं। उन्होंने महाजनसंपर्क अभियान समेत पार्टी के अन्य कार्यक्रमों में प्रत्येक कार्यकर्ता की सक्रिय भागीदारी पर जोर दिया।(UTTARAKHAND POLITICS NEWS)

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने सभी नए सदस्यों को महाजनसंपर्क अभियान के तहत टोल फ्री नंबर पर मिस्ड काल भी करवाई। कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल, विधायक विनोद चमोली, प्रदीप बत्रा, पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, आदित्य चौहान, मधु भट्ट, शोभाराम प्रजापति आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें-

UTTRAKHAND LATEST NEWS

राज्य में 2025 तक लगाए जाएंगे 16 लाख स्मार्ट प्रीपेड बिजली के मीटर, सीएम ने दिए निर्देश

UTTARAKHAND POLITICS NEWS:निशंक ने भी किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि विजन को मिशन में बदलने का जो माद्दा प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाया है, उसे भारत ने जाना और विश्व ने माना है। उन्होंने नवागंतुक सदस्यों से कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी के चमत्कारिक नेतृत्व वाली विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में आए हैं। राष्ट्र सेवा के मिशन में सभी को सहयोग करना है।(UTTARAKHAND POLITICS NEWS)