भारी बारिश के कारण कोटद्वार में मालन नदी पर बना पुल टूटा

0
373
Uttarakhand News PWD
Uttarakhand News PWD

Uttarakhand Disaster बड़ी खबर कोटद्वार से आ रही है। यहां भाबर क्षेत्र को जोड़ने वाला पुल टूट गया है। भारी बारिश के कारण मालन नदी पर बना यह पुल अचानक टूट गया है। पुल टूटने की सूचना पर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।

Uttarakhand Disaster: भारी बारिश के कारण टूटा

Uttarakhand Disaster
Uttarakhand Disaster

उत्तराखंड में शनिवार रात से लगातार बारिश जारी है। इस बारिश के कारण जनजीवन पूरी तरह से अस्तव्यस्त हो गया है। धीरे- धीरे बारिश से नुकसान का आंकड़ा भी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

लगातार हो रही भारी बारिश के कारण कोटद्वार में मालन नदी पर बना पुल आज अचानक टूट गया। यह पुल बीच से धराशाई होकर गिर गया है। पुल टूटने के कारण कोई हताहत तो नहीं हुआ। लेकिन इस के कारण भाबर क्षेत्र को भारी नुकसान हो गया है।

Uttarakhand Disaster: भाबर क्षेत्र का संपर्क पूरी तरह से कटा

Uttarakhand Disaster
Uttarakhand Disaster

मालन नदी पर पुल टूटने के कारण कोटद्वार में भाबर क्षेत्र का संपर्क पूरी तरह से कट गया है। भाबर क्षेत्र के कई गांवों के लिए यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है। अब भाबर क्षेत्र लंबी दूरी तय करके कोटद्वार पहुंचेंगे।

Uttarakhand Disaster: खनन बताई जा रही पुल टूटने बड़ी वजह

कोटद्वार में मालन नदी पर बना टूटा भले की भारी बारिश के कारण टूटा है। लेकिन इस की एक बड़ी वजह यहां हो रहे खनन को भी बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों में भी इसकी नाराजगी साफ देखने को मिल रही है। कई कोटद्वार वासियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि खनन की भेंट चढ़ा मालन नदी का पुल

ये खबर भी पढ़ें…

घटना को अंजाम देने से पहले दून पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी का गैंग, अवैध असलहा बरामद

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com