घटना को अंजाम देने से पहले दून पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी का गैंग, अवैध असलहा बरामद

0
434
Dehradun Crime News
Dehradun Crime News

Dehradun Crime News: देहरादून पुलिस के हाथ उत्तर प्रदेश के एक गैंग के सदस्य हाथ लगे हैं जो देहरादून में किसी बड़ी घटना का अंजाम देना चाहते थे। पुलिस ने इस गैंग के 11 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उसने पुलिस ने अवैध असलहा भी बरामद किया।

Dehradun Crime News: मुखबिर ने दी थी सूचना

थाना नेहरू कालोनी और एसओजी देहरादून की संयुक्त टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि मोथरोवाला सीवर प्लांट के पास 10 से 12 लोग इकट्ठा होकर किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। जिनके पास अवैध असलहा होने की भी संभावना है।

Dehradun Crime News
Dehradun Crime News

इस सूचना पर थानाध्यक्ष नेहरू कालोनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो सीवर प्लांट के पास खाली मैदान में एक निर्माणाधीन मकान के पास पुलिस टीम को कुछ संदिग्ध व्यक्ति बैठे हुए दिखाई दिये, जिन्हें पुलिस टीम द्वारा घेर कर पकड़ लिया गया।

 दीपनगर क्षेत्र में डकैती की घटना को अंजाम देने वाले थे

पुलिस ने जब इन अभियुक्तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे सभी आरोपी तय समय के हिसाब से यहां मिले थे और यहां से उन्होंने दीपनगर क्षेत्र में एक डकैती की घटना को अंजाम देने वाले थे। साथ ही वे हरिद्वार में चोरी की घटना का प्लानिंग बना रहे थे।

Dehradun Crime News:गोंडा यूपी के रहने वाले हैं सभी आरोपी

सभी आरोपी मूलरूप से गोंडा उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और गैंग बनाकर टप्पेबाजी और अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं, वे सभी कुछ दिन पूर्व ही देहरादून आये थे। उनके पास से 2 छर्रे वाली पिस्टल, 2  खुखरी, 28 मोबाइल फोन और 38810 रू0 नगद बरामद हुए।

Dehradun Crime News
Dehradun Crime News

कैलाश हास्पिटल में काम करने वाली उनकी एक परिचित महिला द्वारा उन्हें दीपनगर में 02 अलग-अलग कमरे किराये पर दिलवाये गये थे। उनकी देहरादून में किसी बडी घटना को अंजाम देकर वापस गोंडा लौटने की योजना थी।

देहरादून में कांग्रेस ने राहुल गांधी के समर्थन में किया मौन सत्याग्रह

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com