महिला का रेप करने के बाद, आरोपी ने 18 माह की बच्ची के साथ कर दी हैवानियत की सारी हदें पार

0
290
UTTARAKHAND CRIME NEWS

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:कुछ समय पहले उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र में एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया था। (UTTARAKHAND CRIME NEWS)मां का कई बार रेप करने के बाद जब आरोपी का मन नहीं भरा तो उसकी मासूम बच्ची तक को नहीं छोड़ा। दोषी के चुंगल से किसी तरह भागी पीड़िता की बच्ची पर दोषी का कहर टूट पड़ा। युवक ने महिला की 18 माह की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। बच्ची का रेप कर दोषी ने उसे खौफनाक मौत के घाट उतार दिया।

UTTARAKHAND CRIME NEWS:अब जाकर कोर्ट ने दोषी को सजा सुनाई

जिला सत्र न्यायाधीश आरके खुल्बे ने मासूम की हत्या व महिला से दुराचार के मामले में आरोपी को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। दो अन्य मामले में 20 व दो वर्ष की सजा सुनाई है। तीनों सजाएं संग चलेंगी।

ये भी पढ़ें-

BAN ON STRIKE IN UK

उत्तराखंड में अगले 6 महीनों के लिए एस्मा लागू, जानिए ये कारण-

यह मामला पिछले वर्ष चर्चा में आया था जब बागेश्वर कोतवाली के गांव सातरतबे में ठेकेदार ने नेपाली मजदूरों को एक ग्रामीण के पुराने मकान में ठहराया गया था। गांव के धीरज तिवारी व मकान मालिक के पुत्र ने गांव में नेपाल की महिला से दुराचार किया। हथियार दिखाकर किसी को न बताने के लिए धमकाया। 18 जून 2022 को दिन में आरोपी पीड़ित महिला के घर गया और दुराचार किया। 1 साल के इंतजार के बाद अब जाकर महिला को न्याय मिल पाया है।(UTTARAKHAND CRIME NEWS)