आज उत्तराखंड दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यहां प्रबुद्ध सम्मेलन को करेंगे संबोधित

0
264
Rajnath Singh News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रक्षा मंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह आज उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। वह शाम को (Rajnath Singh News) भाजपा की ओर से आयोजित देहरादून में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में पूर्व सैन्य अधिकारी, विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के निदेशक, पूर्व नौकरशाह, वैज्ञानिक, अलग-अलग क्षेत्रों के विशेषज्ञ, विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस बात की जानकारी भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने दी। इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया कि प्रबुद्ध सम्मेलन सर्वे आडिटोरियम में आयोजित किया जायेगा।

ये भी पढ़ें:
UTTARAKHAND CRIME NEWS
महिला का रेप करने के बाद, आरोपी ने 18 माह की बच्ची के साथ कर दी हैवानियत की सारी हदें पार

Rajnath Singh News: यातायात प्लान जारी

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के दौरे को लेकर यातायात पुलिस ने यातायात प्लान (Rajnath Singh News) भी जारी कर दिया है। जिसके तहत हाथीबड़कला मार्ग, कैंट रोड, जीएमएस रोड, आइएसबीटी मार्ग, सेंट ज्यूड्स चौक पर 5:30 बजे तक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित या डायवर्ट किया जा सकता है।

यातायात पुलिस ने इसको लेकर लोगों से अपील की है कि सोमवार को दुपहिया व चौपहिया वाहनों के प्रयोग से बचें या लिंक मार्गों का प्रयोग करें। या फिर 5:30 बजे के बाद ही अपने गंतव्य स्थलों के लिए प्रस्थान करें।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Latest News
सीएम धामी से मिले मुस्लिम प्रतिनिधिमंडल, इस मामले पर की चर्चा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com