उत्तराखंड के इस जिले में तेजी से फैल रहा कोरोना, पिछले 24 घंटे में मिले इतने मरीज

0
254
Uttarakhand Coronavirus

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्‍तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलो ने लोगों को चिंता में डाल दिया है। स्वास्थ्य मंत्रालय की (Uttarakhand Coronavirus) ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 108 नए संक्रमित मरीज सामने आये हैं। इस दौरान एक संक्रमित की मौत भी हुई है। जो राजकीय दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती था। वहीं अब सक्रिय मरीजों की संख्या 283 हो गई है।

आपको बता दें कि सबसे ज्यादा संक्रमिक देहरादून जिले से (Uttarakhand Coronavirus) सामने आये हैं। यहां 53 संक्रमितों की पुष्टि हुई है। जबकि नैनीताल में 17, हरिद्वार में 10, टिहरी में 13, पिथौरागढ़ में 6, पौड़ी में 4, चंपावत में 3, अल्मोड़ा और ऊधमसिंहनगर जिले में एक-एक संक्रमित मिले हैं। वहींं इस दौरान 75 मरीज ठीक भी हुए हैं।

ये भी पढ़ें:
Coronavirus Cases
देश में 53 हजार के पार हुए कोरोना के सक्रिए मामले, बीते 24 घंटे में इतने नए केस दर्ज

Uttarakhand Coronavirus: काउंसलिंग के बाद हो रहा है एंटीजन टेस्ट

कोरोना के लगातार बढ़ते मामलो को देखते हुए नेपाल से भारत में प्रवेश करने वालों की (Uttarakhand Coronavirus) एंटीजन जांच शुरू हो चुकी है। बताया जा रहा है कि डा. दिव्या नाथ द्वारा तैनात की गई टीम नागरिकों की जांच कर रही है। सबसे पहले टीम द्वारा नेपाल से भारत में प्रवेश करने वाले नागरिकों की स्वास्थ्य संबंधी काउंसलिंग की जा रही है और उसके बाद ही एंटीजन जांच हो रही है। इस दौरान शुक्रवार को सभी की रिपोर्ट निगेटिव मिली है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
भीषण गर्मी का टॉर्चर झेलने को रहें तैयार, दून में पारा 36 डिग्री के पार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com