उत्तराखंड कांग्रेस की खींचतान पहुंची दिल्ली दरबार, मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के साथ बैठक जारी

0
540
Uttarakhand Congress
Uttarakhand Congress

Uttarakhand Congress की एक बड़ी बैठक दिल्ली में जारी है। यह बैठक कांग्रेस मुख्यालय नई दिल्ली हो रही है। यह बैठक राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और वेणुगोपाल के साथ हो रही है। यह माना जा रहा है कि इसमें कांग्रेस की खींचतान विशेष चर्चा होगी।

Uttarakhand Congress
Uttarakhand Congress

Uttarakhand Congress: प्रदेश के सभी बड़े नेता बैठक में मौजूद

नई दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में चल रही बैठक में प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता और विधायक मौजूद है। इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश (Uttarakhand Congress) अध्यक्ष करन माहरा, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव सहित पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, गणेश गोदियाल, हरक सिंह रावत मौजूद हैं।

Uttarakhand Congress
Uttarakhand Congress

इनके अलावा काजी निज्जामुद्दीन, विधायकों में राजेंद्र भंडारी, ममता राकेश, भुवन कापड़ी सही लगभग सभी विधायक मौजूद है। साथ गढ़वाल सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे मनीष खंडूड़ी और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल भी मौजूद हैं।

Uttarakhand Congress: बैठक से पहले यह बोला करन माहरा ने

शीर्ष नेतृत्व के साथ हो रही बैठक से पहले Uttarakhand Congress के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि यह बैठक मुख्य रूप से उत्तराखंड में बारिश के हालातों पर चर्चा होगी, क्योंकि उत्तराखंड में बारिश के कारण मौतों की संख्या बढ़ी है, हरिद्वार में जलभराव की स्थिति बनी हुई है।

साथ ही करन माहरा ने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव, निकाय चुनाव और बागेश्वर उपचुनाव के अलावा अंकिता हत्याकांड, भर्ती घोटाला और यूसीसी पर भी चर्चा की जाएगी।

WhatsApp Image 2023 07 13 at 11.55.28 AM

Uttarakhand Congress: कांग्रेस की खींचतान पर भी होगी चर्चा

उत्तराखंड कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में लगातार खींचतान देखी जा रही है। इस खींचतान के कारण कांग्रेस को बड़ा नुकसान हो रहा है। यह माना जा रहा है कि राजस्थान के साथ उत्तराखंड के कांग्रेस नेताओं में इस खींचतान पर चर्चा होगी।

कुछ समय से कांग्रेस के नेता प्रभारी देवेंद्र यादव को लेकर भी सवाल उठा रहे थे। देखना होगा कि इस बैठ में देवेंद्र यादव को लेकर कोई चर्चा होती है या नहीं।

ये खबर भी पढ़ें…

भारी बारिश के कारण कोटद्वार में मालन नदी पर बना पुल टूटा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com